Adipurush Box Office Collection Day 11: हर दिन हो रहा प्रभास की फिल्म का बुरा हाल, 11वें दिन आदिपुरुष ने कमाए इतने रुपये

आदिपुरुष ने अपने पहले वीकेंड रिकॉर्ड तोड़ कमाई की थी, लेकिन जब लोगों का गुस्सा बढ़ा तो अब इस फिल्म का हर दिन बुरा हाल देखने को मिल रहा है. आदिपुरुष के अब 11वें दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ गया है.

Adipurush Box Office Collection Day 11: हर दिन हो रहा प्रभास की फिल्म का बुरा हाल, 11वें दिन आदिपुरुष ने कमाए इतने रुपये

हर दिन हो रहा प्रभास की फिल्म का बुरा हाल

नई दिल्ली:

500 करोड़ के बजट में बनी फिल्म आदिपुरुष लगातार चर्चा में हैं. फिल्म में प्रभास, कृति सेनन, सनी सिंह, वत्सल सेठ, देवदत्त नागे और सैफ अली खान सहित कई कलाकार मुख्य भूमिका में हैं. आदिपुरुष देखने के बाद हर कोई फिल्म को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर कर रहा है. इतना ही नहीं लोगों का गुस्सा फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर भी साफ देखने को मिल रहा है. आदिपुरुष ने अपने पहले वीकेंड रिकॉर्ड तोड़ कमाई की थी, लेकिन जब लोगों का गुस्सा बढ़ा तो अब इस फिल्म का हर दिन बुरा हाल देखने को मिल रहा है. 

आदिपुरुष के अब 11वें दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ गया है. 11वें दिन भी प्रभास की इस फिल्म की कमाई में काफी गिरावट देखने को मिल रही है. इस फिल्म ने अपने दूसरे सोमवार को कुल 1.75 करोड़ रुपये की कमाई की है. यह फिल्म का डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस कलेक्शन है, जिसने सभी भाषाओं में कमाई की है. इसके साथ आदिपुरुष की भारत में कुल कमाई 277.50 करोड़ रुपये हो गई है. 

मेकर्स के अनुसार आदिपुरुष पौराणिक कथा रामायण से प्रेरित है. ऐसे में फिल्म पर रामायण को गलत तरीके से दिखाने पर लोग गुस्सा जाहिर कर रहे हैं. ऐसे में अब प्रभास की यह फिल्म बॉलीवुड की सबसे खराब फिल्मों में शुमार हो गई है. आईएमडीबी ने हाल ही में बॉलीवुड की 50 सबसे खराब फिल्मों की लिस्ट को अपडेट किया है. इस लिस्ट में एक हफ्ते के अंदर ही फिल्म आदिपुरुष ने टॉप 10 सबसे खराब फिल्मों में अपनी जगह बना ली है. फिल्म को आईएमडीबी पर 4.4 की रेटिंग दी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पूजा हेगड़े और वाणी कपूर एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट