बिहार के सलमान खान का ये डांस देख नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी, हंसते-हंसते हो जाएंगे लोट-पोट

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है. उनके फैंस भारत के हर कोने में हैं, जो सलमान खान को इतना पसंद करते हैं कि उनकी एक्टिंग की नकल भी करते रहते हैं.

बिहार के सलमान खान का ये डांस देख नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी, हंसते-हंसते हो जाएंगे लोट-पोट

बिहार के सलमान खान का ये डांस देख नहीं हो पाएंगे अपनी हंसी

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है. उनके फैंस भारत के हर कोने में हैं, जो सलमान खान को इतना पसंद करते हैं कि उनकी एक्टिंग की नकल भी करते रहते हैं. अब बिहार के सलमान खान ने बॉलीवुड के सलमान खान की एक्टिंग की है, जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. यह बिहार के सलमान खान कोई और नहीं बल्कि आदर्श आनंद हैं. आदर्श आनंद एक मशहूर यूट्यूबर हैं, जो अक्सर बॉलीवुड गानों पर रील बनाते रहते हैं.

इस बीच आदर्श आनंद का लेटेस्ट वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह सलमान खान के गाने में उनकी तरह एक्टिंग और डांस करते दिखाई दे रहे हैं. आदर्श आनंद ने अपना लेटेस्ट वीडियो अपने आधिकारिक फेसबुक अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में उन्हें ब्लैक कलर की शर्ट और मैचिंग कैप में दिखा जा रहा है. वहीं उनके साथ वीडियो में एक लड़की भी दिखाई दे रहे हैं. (वीडियो यहां देखें)

आदर्श आनंद का यह एक फनी वीडियो है, जिसमें वह सलमान खान की फिल्म तुमको न भूल पाएंगे के गाने बिंदिया चमके चूड़ी खनके गाने पर डांस करते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में आदर्श आनंद का उनी अंदाज देखते ही बन रहा है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. सलमान खान के फैंस सहित आदर्श आनंद के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे हैं. आपको बता दें कि सलमान खान की फिल्म तुमको न भूल पाएंगे साल 2002 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. जिसे खूब पसंद किया गया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अनन्या, शनाया और बाकी स्टार्स ने बिग बी को खास अंदाज में किया बर्थडे विश