विज्ञापन
Story ProgressBack

सुशांत सिंह राजपूत के घर पर राम भजन गाती दिखीं अदा शर्मा, वीडियो इंटरनेट पर वायरल, सफेद रंग में रंगा पूरा घर

अदा शर्मा ने सुशांत सिंह राजपूर के पूरे अपार्टमेंट को सफेद रंग से रंगकर इसे एक ताजा और शांत माहौल दिया.

Read Time: 3 mins
सुशांत सिंह राजपूत के घर पर राम भजन गाती दिखीं अदा शर्मा, वीडियो इंटरनेट पर वायरल, सफेद रंग में रंगा पूरा घर
अदा शर्मा ने गाया राम भजन
नई दिल्ली:

पिछले कुछ महीनों से अदा शर्मा के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के मुंबई स्थित अपार्टमेंट में शिफ्ट होने की अटकलें लगाई जा रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने इन अफवाहों पर बात की और कन्फर्म किया कि वह चार महीने पहले ही इस घर में शिफ्ट हुई हैं. सुशांत सिंह राजपूत के घर से उनका एक लेटेस्ट वीडियो भी वायरल हुआ है. इसमें उन्हें भजन गाते हुए देखा जा सकता है. पॉपुलर पैपराजी हैंडल विरल भयानी की शेयर की गई एक क्लिप में अदा शर्मा को एक सफेद संगमरमर के स्टेज पर बैठे देखा जा सकता है. इसके पीछे पूजा का सामान है. एक सिंपल सफेद सलवार कमीज पहने हुए अदा शर्मा एक राम भजन गाती हैं. यह वीडियो इंस्टा पर आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

अदा शर्मा ने हाल ही में बताया किया कि वह अब अपने नए माहौल में पूरी तरह से घर जैसा महसूस करती हैं. बॉम्बे टाइम्स के साथ एक इंटरव्यू में अदा ने सुशांत सिंह राजपूत के घर में शिफ्ट होने के अपने फैसले के बारे में डिटेल से बताया. इसमें कहा गया कि कुछ लोगों ने उन्हें बांद्रा की प्रॉपर्टी में शिफ्ट होने से रोकने की कोशिश की थी. “मैं चार महीने पहले फ्लैट (मोंट ब्लांक अपार्टमेंट, बांद्रा) में शिफ्ट हुई थी लेकिन मैं बस्तर और द केरल स्टोरी की ओटीटी रिलीज समेत अपने प्रोजेक्ट्स को प्रमोट करने में बिजी थी. इसके बाद मैंने मथुरा में हाथी अभयारण्य में कुछ समय बिताया. हाल ही में मुझे कुछ समय की छुट्टी मिली और मैं आखिरकार यहां आ गई.”

अदा ने आगे कहा, “मैं अपनी पूरी जिंदगी पाली हिल (बांद्रा) में एक ही घर में रही हूं और यह पहली बार है जब मैं वहां से बाहर निकली हूं. मैं वाइब्स के प्रति बहुत सेंसिटिव हूं और यह जगह मुझे पॉजिटिव वाइब्स देती है. केरल और मुंबई में हमारे घर पेड़ों से घिरे हुए हैं और हम पक्षियों और गिलहरियों को खाना खिलाते थे. इसलिए मैं एक ऐसा घर चाहती थी जहाँ से नजारा दिखे और पक्षियों को खिलाने के लिए जगह हो।”

उन्होंने कहा कि उन्हें अपने फैसले पर कभी शक नहीं हुआ. उन्होंने कहा कि उन्होंने दूसरों की राय पर ध्यान देने के बजाय अपने मन को सुना. अदा ने पांच साल के लिए अपार्टमेंट किराए पर लिया है. अपने करियर के बारे में बताते हुए अदा ने बताया कि लोगों ने उन्हें हॉरर फिल्म 1920 से डेब्यू करने और द केरल स्टोरी पर काम करने से रोकने की कोशिश की थी. फिर भी उन्होंने अपनी सूझबूझ पर भरोसा किया और अपने नए घर की तरह ही उन प्रोजेक्ट्स पर काम करना जारी रखा.

अदा ने पूरे अपार्टमेंट को सफेद रंग से रंगकर इसे एक ताजा और शांत माहौल दिया. रिपोर्ट्स बताती हैं कि उन्होंने निचली मंजिल को एक शांत मंदिर में बदल दिया है. ऊपरी मंजिल पर एक कमरा म्यूजिक, दूसरा डांस स्टूडियो और छत को हरे-भरे बगीचे में बदल दिया गया है. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
27 साल पहले डेब्यू कर चुकी एक्ट्रेस ने अब शेयर की दिल की बात, बताया बड़ी उम्र के हीरो के साथ रोमैंटिक सीन करने में होती थीं अनकम्फर्टेबल
सुशांत सिंह राजपूत के घर पर राम भजन गाती दिखीं अदा शर्मा, वीडियो इंटरनेट पर वायरल, सफेद रंग में रंगा पूरा घर
इस एक्शन-कॉमेडी मूवी ने दो करोड़ के बजट में की 25 करोड़ की ताबड़तोड़ कमाई, फिल्म में तीन एक्टर्स के थे डबल रोल- पता है नाम?
Next Article
इस एक्शन-कॉमेडी मूवी ने दो करोड़ के बजट में की 25 करोड़ की ताबड़तोड़ कमाई, फिल्म में तीन एक्टर्स के थे डबल रोल- पता है नाम?
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;