विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 08, 2020

संजना गलरानी ड्रग्स मामले हुईं गिरफ्तार, 'मुझसे शादी करोगे' कंटेस्टेंट के घर पड़ी थी रेड

ड्रग्स के सेवन और अवैध ड्रग मार्केट के संबंध में पूछताछ के लिए बेंगलूरू पुलिस ने एक्ट्रेस संजना गलरानी (Sanjjanaa Galrani) को मंगलवार को गिरफ्तार किया.

Read Time: 3 mins
संजना गलरानी ड्रग्स मामले हुईं गिरफ्तार, 'मुझसे शादी करोगे' कंटेस्टेंट के घर पड़ी थी रेड
संजना गलरानी (Sanjjanaa Galrani) को ड्रग्स मामले में पुलिस ने किया गिरफ्तार
नई दिल्ली:

कन्नड़ एक्ट्रेस रागिनी द्विवेदी (Ragini Dwivedi) के बाद ड्रग्स के सेवन और अवैध ड्रग मार्केट के संबंध में पूछताछ के लिए बेंगलूरू पुलिस ने एक्ट्रेस संजना गलरानी (Sanjjanaa Galrani) को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया. इस बात की जानकारी पुलिस सूत्रों ने दी है. यह कार्रवाई अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी को शहर में बड़ी-बड़ी पार्टियों में लोगों को ड्रग्स मुहैया कराने के मामले में शहर की पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद की गई है. सूत्रों के मुताबिक संजना गलरानी (Sanjjanaa Galrani) को मंगलवार सुबह इंदिरा नगर स्थित उनके आवास पर केंद्रीय अपराध शाखा की छापेमारी के बाद गिरफ्तार किया गया.

संजना गलरानी (Sanjjanaa Galrani) को पूछताछ के लिए उन्हें अपराध शाखा के कार्यालय ले जाया गया. इस बारे में बात करते हुए बेंगलूरू पुलिस के संयुक्त आयुक्त संदीप पाटिल ने कहा, "अदालत से सर्च वारंट मिलने के बाद, संजना के घर पर छापे मारे गए. केंद्रीय अपराध शाखा के मुताबिक, गलरानी पर उस वक्त से ही नजर रखी जा रही थी जब उनके दोस्त राहुल के खिलाफ ड्रग से जुड़े मामले में मुकदमा दर्ज किया गया था. बता दें कि एक्ट्रेस रागिनी द्विवेदी को उनके घर में हुई जांच के बाद शुक्रवार को ही गिरफ्तार कर लिया गया था. इनके अलावा राहुल और विरेन खन्ना को भी गिरफ्तार किया गया था.

संजना गलरानी (Sanjjanaa Galrani) से इतर पुलिस ने बताया कि विरेन खन्ना ही वह मुख्य व्यक्ति है, जो पार्टियों का आयोजन करता था, जहां ड्रग्स भी लिए जाते थे. वह इस वक्त दिल्ली में और केंद्रीय क्राइम ब्रांच के दो पुलिस इंसपेक्टर ने उन्हें दिल्ली से गिरफ्तार किया है. वहीं संजना गलरानी की बात करें तो उनका जन्म बेंगलूरू में हुआ है. उन्होंने सिनेमा जगत में तमिल फिल्म 'ओरु कधल सेवीर' के जरिये 2006 में कदम रखा था. उन्होंने कन्नड़ फिल्म 'गंदा हेंताथी' में भी काम किया है. हाल ही में एक्ट्रेस कलर्स टीवी पर आए शो 'मुझसे शादी करोगे' में बतौर कंटेस्टेंट नजर आई थीं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
हार्दिक पांड्या और नताशा स्तांकोविक के अलग होने की खबरों को मिली हवा, वजह बना टी20 वर्ल्डकप 2024?
संजना गलरानी ड्रग्स मामले हुईं गिरफ्तार, 'मुझसे शादी करोगे' कंटेस्टेंट के घर पड़ी थी रेड
जब मिथुन चक्रवर्ती की वजह से मच गई थी भगदड़, फीकी पड़ गई थी शाहरुख खान के लिए दीवानगी
Next Article
जब मिथुन चक्रवर्ती की वजह से मच गई थी भगदड़, फीकी पड़ गई थी शाहरुख खान के लिए दीवानगी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;