अपनी मम्मी की तरह क्यूट और मासूम हैं एक्ट्रेस रंभा की बेटी लावण्या, देखकर फैन्स ने कहा- सभी स्टार किड्स से अलग

रंभा की तरह ही उनकी बेटी लावण्या भी बेहद क्यूट नजर आती हैं. रंभा अक्सर अपनी बेटियों के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर किया करती हैं.

अपनी मम्मी की तरह क्यूट और मासूम हैं एक्ट्रेस रंभा की बेटी लावण्या, देखकर फैन्स ने कहा- सभी स्टार किड्स से अलग

बेहद क्यूट हैं रंभा की बेटी लावण्या

नई दिल्ली :

साउथ में 100 से अधिक फिल्में कर चुकीं एक्ट्रेस रंभा ने भले ही बॉलीवुड में कुछ चुनिंदा फिल्में की, लेकिन उनकी ये फिल्में बेहद सफल रहीं. जुड़वा, बंधन और क्योंकि मैं झूठ नहीं बोलता जैसी सुपरहिट फिल्मों का हिस्सा रह चुकीं रंभा को उनकी प्यारी सी मुस्कान और मासूम चेहरे के लिए भी जाना जाता है. उनके घुंघराले बाल और क्यूट सा फेस देख 90 के दशक में लोग उनके दीवाने थे. रंभा की तरह ही उनकी बेटी लावण्या भी बेहद क्यूट नजर आती हैं. रंभा अक्सर अपनी बेटियों के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर किया करती हैं.

साल 2010 में रंभा ने फिल्मों को अलविदा कह दिया और कनाडा के व्यवसायी इंथिरन से शादी कर ली. उसके बाद वह भारत छोड़ कनाडा में ही शिफ्ट हो गईं.

रंभा के तीन बच्चे हैं. एक बेटे और दो बेटियां. रंभा की दो बड़ी बेटी लावण्या का चेहरा उनसे काफी मिलता-जुलता है. वहीं उनकी छोटी बेटी शासा भी बेहद प्यारी हैं.

घर में किसी पूजा के दौरान ट्रेडिशनल आउटफिट में लावण्या अपनी मम्मी रंभा और भाई बहन के साथ नजर आ रही हैं. ऊंचाई में लावण्या रंभा के कंधे से ऊपर हो गई हैं और उनके बाल भी मां की तरह लंबे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस तस्वीर में आप लावण्या को पिंक कलर की फ्रॉक और ब्लैक जैकेट में देख सकते हैं. आंखों पर चश्मा लगाए वह काफी क्यूट दिख रही हैं. इन तस्वीरों को देखने के बाद फैन्स लावण्या को सभी स्टार किड्स से अलग बता रहे हैं.