सुशांत सिंह राजपूत की पुण्यतिथि पर भावुक हुईं अभिनेत्री माहिका शर्मा, कहा- उनकी जगह कोई नहीं ले सकता...

अभिनेत्री माहिका शर्मा ने अपने दोस्त सुशांत सिंह राजपूत को याद करते हुए खुलासा किया कि कैसे दिवंगत अभिनेता उन्हें चिढ़ाते थे और चुटकुलों पर उन्हें हंसाते भी थे.

सुशांत सिंह राजपूत की पुण्यतिथि पर भावुक हुईं अभिनेत्री माहिका शर्मा, कहा- उनकी जगह कोई नहीं ले सकता...

माहिका शर्मा (Mahika Sharma) ने कहा सुशांत जैसा कोई नहीं

नई दिल्ली:

अभिनेत्री माहिका शर्मा (Mahika Sharma) ने अपने दोस्त सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को याद करते हुए खुलासा किया कि कैसे दिवंगत अभिनेता उन्हें चिढ़ाते थे और चुटकुलों पर उन्हें हंसाते भी थे. सुशांत सिंह राजपूत की पहली पुण्यतिथि पर कहती हैं कि, "मुझे अपनी जिंदगी में आज तक कोई ऐसा नहीं मिला जो उनकी जगह ले सके और इतना अच्छा दोस्त बन सके. मुझे उनकी मुस्कान और हमारी बातें याद आती हैं. वह मुझे सफलता पाने के लिए कड़ी मेहनत करने के लिए प्रोत्साहित करते थे. वह मुझे चिढ़ाते भी थे और मुझे चुटकुलों पर हंसाने थे. मुझे हमेशा वह खूबसूरत समय याद आता है."


बॉलीवुड फिल्म 'मिस्टर जो बी कार्वाल्हो' और 'चलो दिल्ली' में दिखाई देने के लिए जानी जाने वाली माहिका (Mahika Sharma) इस बात से परेशान हैं कि दुनिया कैसे अपने फायदे के लिए सुशांत के मौत का इस्तेमाल कर रही है. उन्होंने कहा, "हम एक ऐसी दुनिया में रहते हैं जहां मानवता बिल्कुल भी मौजूद नहीं है. यह अजीब है कि लोग मेरे दोस्त की मौत का इस्तेमाल अपने उद्देश्यों के लिए कैसे कर रहे हैं. मुझे खेद है कि उन्हें अभी तक न्याय नहीं मिला."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


माहिका (Mahika Sharma) लोगों से बहादुर रहने और आत्महत्या करने के बजाय अपनी लड़ाई लड़ने का आग्रह करती है. वह कहती हैं, "मुझे लगता है कि लोगों को खुद को मारने के इस तरह के कदम उठाने से बचना चाहिए. हम को यह समझने की जरूरत है कि कोई भी आपके नुकसान पर 1 या 2 महीने से अधिक नहीं रोता है. लोग आमतौर पर चीजों को भूल जाएंगे, लेकिन आपके माता-पिता केवल रोने के लिए पीछे रह जाएंगे इसलिए कृप्या अपने माता-पिता को कष्ट न होने दें... अपनी लड़ाई लड़ें और बहादुर बने."