विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 07, 2023

कभी साथ किया था डेब्यू...आज मिल रहे हैं उसी हीरो की मां के रोल !

90 के दशक की पॉपुलर एक्ट्रेस मधु ने हाल में अपने इंडस्ट्री छोड़ने की वजह बताई और बताया कि वो किस तरह के रोल्स से आज भी परेशान हैं.

Read Time: 2 mins
कभी साथ किया था डेब्यू...आज मिल रहे हैं उसी हीरो की मां के रोल !
फूल और कांटे का पोस्टर
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस मधु...रोजा, योद्धा, जालिम जैसी कई फिल्मों के लिए जानी जाती हैं. 90 के दशक में उन्होंने अपने कई अच्छे-अच्छे किरदारों से फिल्म इंडस्ट्री में एक खास जगह बना ली थी...लेकिन करियर के अपने पीक में फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने का फैसला लिया. हाल में एक इवेंट के दौरान मधु ने बताया कि उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री को बाय क्यों कहा? उन्होंने कहा कि जिस तरह के रोल उन्हें मिल रहे थे उनसे वो खुश नहीं थीं. उन्होंने कहा कि आज भी एक उम्र के बाद एक्ट्रेसेज को अच्छे रोल मिलना मुश्किल हो जाता है.

इंडस्ट्री के इस एज ट्रेंड पर बोलीं मधु

चेन्नई में एक इवेंट के दौरान मधु ने कहा कि उन्हें किसी लीडिंग स्टार की मां का रोल करने में कोई दिलचस्पी नहीं है. उन्होंने अजय देवगन का एग्जाम्पल दिया. मधु ने उन्हीं के साथ साल 1991 में डेब्यू किया था. उनकी पहली फिल्म फूल और कांटे थी. मधु ने कहा, मुझे कोई शौक नहीं है कि फिल्म में अजय देवगन के किरदार की मां का रोल करूं. हम एक साथ इंडस्ट्री में आए थे और एक ही उम्र के हैं.

मधु ने 90 के दशक के बारे में बात की. उन्होंने बताया कि कैसे उस वक्त एक्शन फिल्में और मेल एक्टर्स का बोलबाला रहता था. मधु ने कहा, 90 के दशक में एक्शन फिल्में और हीरो ही सीन में छाए रहते थे और मेरे रोल ज्यादातर डांस, रोमांटिक लाइनें बोलने या मां-बाप के सामने आंसू बहाने के इर्द-गिर्द होते थे. मुझे डांस का शौक था लेकिन फिर अहसास हुआ कि अंदर से मैं खुश नहीं हूं. मुझे महसूस हुआ कि मेरा सच्चा पैशन आर्टिस्ट होना और अच्छी फिल्में करना है. इंडस्ट्री में 9-10 साल काम करने के बाद मैंने इंडस्ट्री छोड़ दी. मुझे वजह मिल चुकी थी. मैं शादी करना चाहती थी.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
साउथ के सुपरस्टार्स ने बेटी वरलक्ष्मी की संगीत सेरेमनी में किया ऐसा डांस, टक्कर देने खुद स्टेज पर उतरीं डॉटर तो फैंस भी रह गए हैरान 
कभी साथ किया था डेब्यू...आज मिल रहे हैं उसी हीरो की मां के रोल !
सूर्यवंशम का फर्स्ट लुक रिलीज, पवन सिंह दिखाएंगे ऐसा एक्शन केजीएफ से लेकर जेलर तक को देंगे कड़ी टक्कर
Next Article
सूर्यवंशम का फर्स्ट लुक रिलीज, पवन सिंह दिखाएंगे ऐसा एक्शन केजीएफ से लेकर जेलर तक को देंगे कड़ी टक्कर
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;