इतने बदल गए हैं काजोल संग डेब्यू करने वाले कमल सदाना, 20वें बर्थडे पर एक हादसे ने बदल दी थी जिंदगी

एक्टर कमल सदाना की जिंदगी में आए एक तूफान ने उनकी पूरी जिंदगी बदल कर रख दी है, जिसे वह आज तक भुला नहीं पाए हैं. एक्टर के 20वां बर्थडे पर उनके पिता ने मां और बहन को गोली मार दी. वहीं खुद आत्महत्या कर ली.

इतने बदल गए हैं काजोल संग डेब्यू करने वाले कमल सदाना, 20वें बर्थडे पर एक हादसे ने बदल दी थी जिंदगी

काजोल के साथ फिल्म बेखूदी में डेब्यू कर चुके हैं एक्टर कमल सदाना

नई दिल्ली:

बॉलीवुड सेलेब्स की लाइफ लाइमलाइट में बनी रहती हैं. वहीं 90s के सितारे फैंस के दिलों पर राज करती है. ऐसा ही एक एक्टर, जो 90s का सुपरस्टार रह चुका है. लेकिन लाइमलाइट से दूर रह रहा था. जी हां, हम बात कर रहे हैं एक्टर कमल सदाना की, जो करीब 15 साल बाद एक्टिंग की दुनिया में वापसी कर रहे हैं. इतने सालों में एक्टर का लुक पूरी तरह बदल चुका है. वहीं कई लोग उन्हें पहचान नहीं पा रहे हैं. लेकिन उनका कहना है कि आज भी उतने ही हैंडसम हैं, जितने की पहले थे.

काजोल के साथ की है वापसी

 एक्टर कमल सदाना ने करीब 15 साल बाद रेवती के डायरेक्शन में बनी काजोल की फिल्म 'सलाम वेंकी' से एक्टिंग की दुनिया में वापसी की है. काजोल और कमल ने 30 साल पहले फिल्म बेखुदी से डेब्यू किया था. हालांकि दोनों की जिंदगी बिल्कुल उलट चली. जहां काजोल बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में गिनी जाती हैं तो वहीं एक्टर कमल सदाना निजी जिंदगी में हुए एक हादसे से लाइमलाइट से दूर हो गए हैं. हालांकि स्क्रीन पर लौटने के बाद भी उनके लुक्स में कोई कमी नहीं आई है. वह आज भी फिट और हैंडसम हैं.

एक हादसे ने बदली एक्टर की जिंदगी

एक्टर कमल सदाना की जिंदगी में आए एक तूफान ने उनकी पूरी जिंदगी बदल कर रख दी है, जिसे वह आज तक भुला नहीं पाए हैं. एक्टर के 20वां बर्थडे पर उनके पिता ने मां और बहन को गोली मार दी. वहीं खुद आत्महत्या कर ली.  दरअसल, प्रोड्यूसर-डायरेक्टर बृज सदाना ने बेटे कमल सदाना के 20वें बर्थडे पर पत्नी और एक्ट्रेस सईदा खान और उनकी बेटी नम्रता को गोली मार दी. इतना ही नहीं एक्टर के पिता ने उनपर भी गोली चलाई. लेकिन वह बच गए. लेकिन वह इस सदमे को बर्दाश्त ना कर सके और उन्होंने खुद को गोली मारकर सुसाइड कर लिया. हालांकि एक्टर को आज तक पता नहीं चला कि उनके पिता ने ऐसा कदम क्यों उठाया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, एक्टर कमल सदाना 90s के पॉपुलर हीरों में से एक हैं. उन्होंने काफी हिट फिल्में दी हैं, जिनके चलते उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी है.