कैमरे के सामने अभिषेक बच्चन ने ऐश्वर्या राय से यूं जताया प्यार, क्यूट Video हुआ वायरल

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

कैमरे के सामने अभिषेक बच्चन ने ऐश्वर्या राय से यूं जताया प्यार, क्यूट Video हुआ वायरल

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) का वीडियो वायरल

खास बातें

  • ऐश्वर्या राय का पुराना वीडियो हुआ वायरल
  • ऐश्वर्या राय मना रही हैं अपना 47वां बर्थडे
  • ऐश्वर्या और अभिषेक का क्यूट वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) ने फिल्मों में अपनी शानदार एक्टिंग और खूबसूरती से लाखों दिलों में अपनी एक खास पहचान बनाई है. आज ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) 47 वां बर्थडे मना रही हैं. और इस खास मौके पर ऐश्वर्या राय का एक पुराना वीडियो फिर से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) कैमरा के सामने अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) के लिए प्यार दिखा रहे हैं. ऐश्वर्या और अभिषेक का यह वीडियो फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और इस पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. 

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) और अभिषेक बच्चन का यह वीडियो पुराना है और दीवाली के वक्त का है और जिसमें दोनों बहुत ही खुश लग रहे हैं. आपको बता दें कि अभिषेक और ऐश्वर्या की एक बेटी भी है उनका आराध्या है. आराध्या 8 साल की हैं और वह धीरूभाई इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ती हैं. अकसर ऐश्वर्या को बेटी आराध्या के स्कूल फंक्शन में उनके साथ देखा जाता है. वैसे तो ऐश्वर्या फिल्मों से दूर है लेकिन अवार्ड शो और फंक्शन पार्टी में उन्हें स्पॉट किया जाता है. 

वर्क फ्रंट की बात करें तो ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) फिल्म 'फन्ने खान' में नजर आई थीं. ऐश्वर्या राय बच्चन फिल्म मेलफिसेंट: मिस्ट्रेस ऑफ एविल के हिंदी वर्जन के लिए हॉलीवुड एक्ट्रेस एंजलीना जॉली की जगह लेती नजर आएंगी. इस फिल्म के लिए उन्होंने एंजलीना जॉली का लुक भी अपनाया था, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था. इसके अलावा एक्ट्रेस ने कुछ ही दिनों पहले पेरिस फैशन वीक में अपना डेब्यू किया है. इसके अलावा वह मणिरत्नम द्वारा निर्देशित फिल्म में भी नजर आ सकती हैं. साथ ही वह अनुराग कश्यप की 'गुलाब जामुन' में भी नजर आ सकती हैं.

✨❤️✨????????

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

NDTV सेहत वेहत: कैंसर के सात वार्निंग स‍िगनल | Early Symptoms Of Cancer