नव्या नवेली नंदा ने मामा अभिषेक बच्चन के बर्थडे पर शेयर की बचपन की अनदेखी तस्वीरें, आपने देखीं क्या

नव्या नवेली नंदा, अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन और उनके पति- व्यवसायी निखिल नंदा की बड़ी संतान हैं. वहीं मामा अभिषेक बच्चन के बर्थडे पर उन्होंने कुछ खास बचपन की तस्वीरें शेयर की हैं, जो फैंस का दिल जीतने वाली हैं.

नव्या नवेली नंदा ने मामा अभिषेक बच्चन के बर्थडे पर शेयर की बचपन की अनदेखी तस्वीरें, आपने देखीं क्या

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अमिताभ बच्चन के बेटे यानी एक्टर अभिषेक बच्चन आज यानी 5 जनवरी को अपना 47वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस खास मौके पर उनकी फैमिली और फ्रेंड्स उन्हें बर्थडे विश करते हुए नजर आ रहे हैं. इसी बीच अभिषेक की भांजी यानी श्वेता बच्चन नंदा की बेटी नव्या नवेली नंदा ने एक्टर के लिए कुछ पुरानी तस्वीरें शेयर करते हुए जन्मदिन की बधाई दी है, जिसे देखकर फैंस भी रिएक्शन दिए नहीं रह पाएंगे. नव्या नवेली नंदा ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर 'मामू' अभिषेक बच्चन के अपने खुशी के खास पलों का एक कोलाज बनाकर शेयर किया है, जिसमें उनके बचपन के दिनों की झलक देखने को मिल रही है. नव्या द्वारा शेयर की गई तीन तस्वीरों में से एक में वह लाल रंग की हुडी पहने मामा अभिषेक बच्चन को बैक हग देते हुए नजर आ रही हैं. जबकि दूसरी तस्वीर में वह एक इवेंट में मामा का हाथ पकड़े हुए दिख रही हैं.

35inooq8

तीसरी तस्वीर में अभिषेक ने अपनी भतीजी के साथ एक प्यारी सी सेल्फी क्लिक की है, जिसमें दोनों मुस्कुराते हुए बेहद अच्छे लग रहे हैं. इनके साथ नव्या ने कैप्शन में लिखा, "सबसे अच्छा जन्मदिन मुबारक हो! हमें आपसे प्यार है.' बच्चन." इसके अलावा एक और इंस्टा स्टोरी में अभिषेक बच्चन के साथ एक अनदेखी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “दिल, केक और पार्टी पॉपर इमोजी के साथ @Bachchan” . 

vvkkpcf8
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, नव्या नवेली नंदा, अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन और उनके पति- व्यवसायी निखिल नंदा की बड़ी संतान हैं. वहीं उनका एक बेटा भी है, जिसका नाम अगस्त्य नंदा है, जो कि द आर्चीज से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं. वहीं नव्या की बात करें तो वह एक पॉडकास्ट शो होस्ट करती हुई नजर आई थीं.