विज्ञापन
This Article is From Dec 17, 2023

अर्पिता खान के पति आयुष शर्मा की गाड़ी का हुआ एक्सिडेंट, उस वक्त गाड़ी में नहीं थे एक्टर, दर्ज हुई FIR

यह घटना खार जिमखाना के पास हुई. रिपोर्ट के मुताबिक नशे में धुत एक बाइक सवार ने आयुष की गाड़ी को टक्कर मार दी और भागने की कोशिश की.

अर्पिता खान के पति आयुष शर्मा की गाड़ी का हुआ एक्सिडेंट, उस वक्त गाड़ी में नहीं थे एक्टर, दर्ज हुई FIR
आयुष शर्मा और अर्पिता खान
नई दिल्ली:

एक्टर आयुष शर्मा की कार का हाल ही में मुंबई में एक्सीडेंट हो गया था लेकिन राहत की बात ये है कि उस वक्त वह खुद गाड़ी में नहीं थे. जूम की रिपोर्ट के मुताबिक हादसा तब हुआ जब आयुष का ड्राइवर गैस स्टेशन जा रहा था. आयुष की कार एक दूसरी गाड़ी से टकरा गई. बताया जा रहा है कि दूसरी गाड़ी का ड्राइवर नशे की हालत में गाड़ी चला रहा था.

कैसे हुआ हादसा ?

यह घटना खार जिमखाना के पास हुई. रिपोर्ट के मुताबिक नशे में धुत एक बाइक सवार ने आयुष की गाड़ी को टक्कर मार दी और भागने की कोशिश की. पोर्टल के अनुसार खार पुलिस स्टेशन की एक टीम ने तुरंत कार्रवाई की और बाइक के ड्राइवर को पकड़ लिया और उसके खिलाफ एफआईआर भी दर्ज की गई है. घटना में आयुष के ड्राइवर को चोट नहीं आई है.

हाल ही में आयुष को ससुर के बर्थडे पर देखा गया था

आयुष को हाल ही में 25 नवंबर को अपने ससुर सलीम खान की बर्थडे पार्टी में देखा गया था. इंस्टाग्राम पर अर्पिता खान ने बर्थडे पार्टी की एक फोटो शेयर की और इसे कैप्शन दिया, "89वें जन्मदिन की शुभकामनाएं पापा". इस तस्वीर में सलीम, उनकी पहली पत्नी सलमा खान, हेलेन, सोहेल खान के बड़े बेटे निर्वाण और अरबाज खान के बेटे अरहान नजर आ रहे हैं. सलमान ने अरबाज, सोहेल, अलवीरा, अर्पिता, अतुल अग्निहोत्री और आयुष के साथ पोज दिया.

वर्कफ्रंट पर क्या कर रहे हैं आयुष ?

फैन्ल आयुष को आने वाली एक्शन थ्रिलर रुसलान में देखेंगे जो 12 जनवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. केके राधामोहन इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं करण एल बुटानी इसे डायरेक्ट करने वाले हैं. पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक, आयुष ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि रुस्लान उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में नई राह बनाने में मदद करेंगे.

एक्टर ने एक स्टेटमेंट में कहा, "रुस्लान मेरे लिए सिर्फ एक फिल्म नहीं है. यह गियर बदलने और एक्सपेरिमेंट करने को लेकर नहीं है. यह फ्रेम तोड़ने को लेकर है. मुझे उम्मीद है कि यह दूसरों को अपनी सीमाओं को आगे बढ़ाने के लिए इंस्पायर करेगा जैसे कि मैंने अपनी सीमाओं को आगे बढ़ाया है."

हाल ही में आयुष शर्मा ने फिल्म इंडस्ट्री में पांच साल पूरे कर लिए हैं. उन्होंने 2018 में वरीना हुसैन के साथ रोमांटिक कॉमेडी फिल्म लवयात्री से बॉलीवुड में डेब्यू किया. सलमान खान के बैनर चले आई और अभिराज मानियावाला के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों को इंप्रेस करने में असफल रही. उन्हें आखिरी बार 2021 की फिल्म अंतिम में सलमान के साथ देखा गया था.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
पत्नी से अलग होने की रूमर्स के बीच फरदीन खान ने बच्चों के साथ ना रहने पर की बात, बोले- यह आसान नहीं है...
अर्पिता खान के पति आयुष शर्मा की गाड़ी का हुआ एक्सिडेंट, उस वक्त गाड़ी में नहीं थे एक्टर, दर्ज हुई FIR
मेट्रो में भजन-कीर्तन देख हैरान रह गईं पूजा भट्ट, बोलीं - इसकी इजाजत कैसे मिल सकती है
Next Article
मेट्रो में भजन-कीर्तन देख हैरान रह गईं पूजा भट्ट, बोलीं - इसकी इजाजत कैसे मिल सकती है
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com