'आंखें' फिल्म की भोली-भाली चंद्रमुखी के ग्लैमर के आगे फेल हैं बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस, PHOTO देख फैन्स बोले- ये तो शहरी मेम निकली

शिल्पा शिरोडकर की एक फोटो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसे देखने के बाद फैन्स उन्हें पहचानने से इनकार कर रहे हैं. वे यकीन ही नहीं कर पा रहे कि ये वही एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने सीधी-सादी लड़की का रोल फिल्म में निभाया था.

'आंखें' फिल्म की भोली-भाली चंद्रमुखी के ग्लैमर के आगे फेल हैं बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस, PHOTO देख फैन्स बोले- ये तो शहरी मेम निकली

शिल्पा शिरोडकर की फोटो वायरल

नई दिल्ली :

साल 1993 में आई फिल्म ‘आंखें' तो आप सभी को याद ही होगी. जी हां, हम उसी आंखें फिल्म की बात कर रहे हैं, जिसमें गोविंदा और चंकी पांडे ने अपनी जबरदस्त कॉमेडी से लोगों का भरपूर मनोरंजन किया था. यह फिल्म अपने समय की सुपरहिट फिल्मों में से एक थी. फिल्म में चंद्रमुखी का किरदार भी खूब पॉपुलर हुआ था, जिसे जानी-मानी एक्ट्रेस शिल्पा शिरोडकर ने निभाया था. खासकर, गोविंदा फिल्म में बिछड़ी हुई चंद्रमुखी को जिस तरह से रो-रोकर ढूंढते हैं और बुलाते हैं, उसने तो एक अलग ही बेचमार्क सेट कर दिया था.

फिल्म को रिलीज हुए 29 साल से भी अधिक का समय हो चला है और इन सालों में शिल्पा शिरोडकर के लुक में भी काफी बदलाव आ गया है. शिल्पा शिरोडकर की एक फोटो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसे देखने के बाद फैन्स उन्हें पहचानने से इनकार कर रहे हैं. वे यकीन ही नहीं कर पा रहे कि ये वही एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने सीधी-सादी लड़की का रोल फिल्म में निभाया था. शिल्पा शिरोडकर की जो फोटो वायरल हो रही है, वो है तो थोड़ी पुरानी लेकिन लोग इस पर आज भी अपने रिएक्शन दे रहे हैं. फोटो में आप उन्हें रेड कलर की ड्रेस में देख सकते हैं. इसमें वे बहुत ही गॉर्जियस लग रही हैं. 

एक सोशल मीडिया यूजर ने शिल्पा शिरोडकर की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "तारीफ करूं क्या उसकी जिसने शिल्पा को बनाया". बता दें, शिल्पा शिरोडकर बॉलीवुड एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर की बहन हैं. गोपी किशन, बेवफा सनम, किशन कन्हैया, रघुवीर जैसी फिल्मों में भी शिल्पा शिरोडकर नजर आई हैं. शिल्पा टीवी पर भी एक्टिव हैं. उन्हें एक मुट्ठी आसमान, सिलसिला प्यार का, सावित्री देवी कॉलेज एंड हॉस्पिटल जैसे शोज में देखा गया है.

VIDEO: अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा लाइगर के प्रमोशन में बिजी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com