अपने भतीजे को दोबारा फिल्मों में लॉन्च करने की तैयारी में हैं आमिर खान, आखिरी बार इस फिल्म में आया था नजर

आमिर खान ने अपने भतीजे को फिल्म इंडस्ट्री में दोबारा लॉन्च करने के लिए खास प्लानिंग कर ली है. उम्मीद है ये कमबैक सक्सेसफुल होगा.

अपने भतीजे को दोबारा फिल्मों में लॉन्च करने की तैयारी में हैं आमिर खान, आखिरी बार इस फिल्म में आया था नजर

आमिर खान भतीजे पर हुए मेहरबान

नई दिल्ली:

इमरान खान पिछले कुछ समय से एक्टिंग में वापसी करने के बारे में सोच रहे थे. ऐसा लगता है कि एक्टर को आमिर खान की एक फिल्म में काम करने का मौका मिल गया है. पीपिंग मून की एक नई रिपोर्ट के अनुसार इमरान हैप्पी पटेल नाम की एक कॉमेडी फिल्म से अपनी वापसी करेंगे. खबर है कि इस फिल्म को आमिर खान प्रोड्यूस करने वाले हैं. रिपोर्ट के मुताबिक एक सोर्स ने कहा, "पिछले साल फिल्मों में वापसी की पॉसिबिलिटी का इशारा देने के लगभग आठ महीने बाद इमरान ने आखिरकार अपने कमबैक प्रोजेक्ट को लॉक कर लिया है. वह आमिर के प्रोडक्शन तले आ रही एक हटके कॉमेडी में हैप्पी पटेल के रोल में नजर आएंगे. खान प्रोडक्शंस की यह फिल्म हंसी-मजाक से भरपूर है और एक जानी पहचानी लेकिन अनोखी ताजा दुनिया पर बेस्ड है. इसकी शूटिंग गोवा में पहले ही शुरू हो चुकी है.

रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि हैप्पी पटेल वीर दास के डायरेक्शन में पहली फिल्म होगी. इमरान और वीर ने देल्ही बेली में साथ में काम किया था. इसे भी आमिर खान ने प्रोड्यूस किया था.

और डिटेल्स

इमरान को डिज्नी प्लस हॉटस्टार के साथ एक जासूसी सीरीज के साथ अपनी वापसी करनी थी. यहां उन्हें एक खुफिया अधिकारी का रोल निभाना था. फिल्म मेकर अब्बास टायरवाला इस सीरीज को बना रहे थे लेकिन पिछले साल हॉटस्टार के Jio टेकओवर के बाद इस प्रोजेक्ट को छोड़ दिया गया था. फिल्म कंपेनियन के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने इस मुद्दे पर बात की और कहा: "कही और की गई सभी बातें, मुझे इस बात की खुशी है कि वे एक साथ नहीं आ पाईं. मैं ऐसा किरदार नहीं निभाना चाहता जो बंदूक से मुश्किलों का समाधान करता हो."

इमरान खान एक्टर आमिर खान के भतीजे हैं. उन्होंने ऑनस्क्रीन डेब्यू तब किया जब उन्होंने मंसूर खान की 1988 की रोमांटिक फिल्म कयामत से कयामत तक और उनकी 1992 की रोमांटिक फिल्म जो जीता वही सिकंदर में आमिर के बचपन का किरदार निभाया. इमरान ने जेनेलिया डिसूजा के साथ जाने तू या जाने ना में लीड एक्टर के तौर पर अपनी शुरुआत की. इमरान को आखिरी बार कट्टी बट्टी में देखा गया था. इसमें कंगना रनौत ने काम किया था और यह 2015 में रिलीज हुई थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com