आमिर खान ने कश्मीरी पंडितों पर बनी फिल्म 'शिकारा' को लेकर किया ट्वीट, बोले- इतिहास की सबसे दुखद घटनाओं में...

आमिर खान (Aamir Khan) ने अपने निर्माता-निर्देशक दोस्त विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म 'शिकारा (Shikara)' को लेकर ट्वीट किया है जो खूब पढ़ा जा रहा है.

आमिर खान ने कश्मीरी पंडितों पर बनी फिल्म 'शिकारा' को लेकर किया ट्वीट, बोले- इतिहास की सबसे दुखद घटनाओं में...

आमिर खान ने 'शिकारा' को लेकर किया ट्वीट

खास बातें

  • कश्मीरी पंडितों पर फिल्म है 'शिकारा'
  • आमिर खान ने किया ट्वीट
  • खूब पढ़ा जा रहा है ट्वीट
नई दिल्ली:

आमिर खान (Aamir Khan) ने अपने निर्माता-निर्देशक दोस्त विधु विनोद चोपड़ा को फिल्म 'शिकारा (Shikara)' की रिलीज के लिए शुभकामनाएं दी हैं.  विषय के महत्व को समझते हुए, आमिर खान की शुभकामनाएं कुछ ऐसी हैं जो पूरी टीम को आत्मविश्वास प्रदान करते हुए, एक मजबूत समर्थन के रूप में काम करेगी.  आमिर खान (Aamir Khan) ने अपने ट्विटर एकाउंट पर विधु विनोद चोपड़ा सहित पूरी टीम को शुभकामनाएं देते हुए लिखा,"आप सभी को बहुत बहुत शुभकामनाएं विनोद! शिकारा हमारे हाल के इतिहास की सबसे दुखद घटनाओं में से एक है. एक ऐसी कहानी जो बताई जानी चाहिए."

सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) की हार्दिक शुभकामनाओं से अभिभूत, विधु विनोद चोपड़ा फिल्म्स के आधिकारिक हैंडल ने अभिनेता को धन्यवाद दिया है. आमिर खान ने कई प्रोजेक्ट्स पर विधु विनोद चोपड़ा के साथ काम किया है और अपने शानदार जादू से बॉक्स ऑफिस पर राज करते आए हैं. अभिनेता की हार्दिक शुभकामनाओं ने निश्चित रूप से पूरी टीम को प्रोत्साहित कर दिया है.  'शिकारा' में 1990 की घाटी से कश्मीरी पंडितों की अनकही कहानी को उजागर किया गया है जिसे जगती और अन्य शिविरों के 40,000 असली प्रवासियों के साथ शूट किया गया है. यहीं नहीं, फिल्म में माइग्रेशन की वास्तविक फुटेज भी शामिल की गई है.

विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म "शिकारा" ने आज सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है. फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, यह फिल्म विनोद चोपड़ा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित और फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा सह-निर्मित है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com