रानी मुखर्जी की फिल्म 'मर्दानी 2' पर आया आमिर खान का रिएक्शन, Tweet कर कही ये बात

रानी मुखर्जी (Rani Mukherjee) की फिल्म 'मर्दानी 2 (Mardaani 2)' पर बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) का रिएक्शन आया है.

रानी मुखर्जी की फिल्म 'मर्दानी 2' पर आया आमिर खान का रिएक्शन, Tweet कर कही ये बात

आमिर खान (Aamir Khan) ने रानी मुखर्जी (Rani Mukherjee) की फिल्म को लेकर किया ट्वीट

खास बातें

  • आमिर खान ने रानी मुखर्जी की फिल्म को लेकर किया ट्वीट
  • 'मर्दानी 2' पर आया आमिर खान का रिएक्शन
  • एक्टर ने ट्वीट कर कही ये बात
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी (Rani Mukherjee) की फिल्म 'मर्दानी 2 (Mardaani 2)' बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई है. इस क्राइम थ्रिलर और सस्पेंस से भरपूर इस फिल्म को फैन्स का काफी प्यार भी मिल रहा है. 'मर्दानी 2 (Mardaani 2)' फिल्म में एक्ट्रेस रानी मुखर्जी पुलिस अफसर शिवानी रॉय का किरदार निभा रही है. सुपरहिट फिल्म 'मर्दानी' के सीक्वल 'मर्दानी 2 (Mardaani 2 Collection)' ने केवल दो दिनों में 10 करोड़ रुपये की अच्छी-खासी कमाई कर ली है. अब रानी मुखर्जी की फिल्म को लेकर बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) ने एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

अजय देवगन से पैसे लेकर उनकी फिल्म का प्रमोशन कर रहे थे कपिल शर्मा, Video में रंगे हाथ धरे गए

आमिर खान (Aamir Khan) ने रानी मुखर्जी (Rani Mukherjee) की फिल्म 'मर्दानी 2 (Mardaani 2)' को लेकर अपने ट्विटर हैंडल से लिखा, "रानी!!! 'मर्दानी 2' को लेकर काफी अच्छी बाते सुन रहा हूं. फिल्म को देखने का और इंतजार नहीं कर सकता. शुभकामनाएं..." आमिर खान के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं  और अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. 

Panipat Box Office Collection Day 9: अर्जुन कपूर की फिल्म ने 9वें दिन किया धमाका, कमाए इतने करोड़

अगर फिल्म की बात करें तो रानी मुखर्जी (Rani Mukherjee) की फिल्म 'मर्दानी 2 (Mardaani 2)' में एक सीरियल रेपिस्ट और खूनी को दिखाया गया है जो शहर में कम उम्र की लड़कियों को अपने निशाने पर लाता है, ऐसा कहा गया है कि यह सच्ची घटना से प्रेरित है. रानी मुखर्जी (Rani Mukherjee) फिल्म में पुलिस अफसर शिवानी रॉय की अपनी भूमिका को दोहरा रही हैं, जो उस अपराधी को दो दिनों में पकड़ने की बात ठान लेती हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com