Aamir Khan के बेटे जुनैद ने शुरू की डेब्यू फिल्म की शूटिंग, बहन इरा खान को इस बात पर आया गुस्सा

आमिर खान (Aamir Khan) के बेटे जुनैद ने बॉलीवुड में काम शुरू कर दिया है. इंडस्ट्री से जुड़े सूत्रों के मुताबिक, जुनैद (Junaid) ने यशराज फिल्म्स के साथ 'महाराजा (Maharaja)' फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है.

Aamir Khan के बेटे जुनैद ने शुरू की डेब्यू फिल्म की शूटिंग, बहन इरा खान को इस बात पर आया गुस्सा

जुनैद (Junaid) ने शुरू की पहली फिल्म की शूटिंग, बहन इरा खान (Ira Khan) ने शेयर की फोटो

खास बातें

  • आमिर खान के बेटे हैं जुनैद
  • डेब्यू फिल्म की शुरू की शूटिंग
  • बहन इरा को इस बात पर आया गुस्सा
नई दिल्ली :

आमिर खान (Aamir Khan) के बेटे जुनैद ने बॉलीवुड में काम शुरू कर दिया है. इंडस्ट्री से जुड़े सूत्रों के मुताबिक, जुनैद (Junaid) ने यशराज फिल्म्स के साथ 'महाराजा (Maharaja)' फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है. इस फिल्म को सिद्धार्थ पी मल्होत्रा डायरेक्ट कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि यह फिल्म 1862 की एक सच्ची घटना पर आधारित है. जुनैद (Junaid) रंगमंच की दुनिया में हाथ आजमा चुके हैं, और यह पहला मौका है जब वह किसी फिल्म में एक्टिंग करने जा रहे हैं. 

आमिर खान की बेटी इरा खान फिटनेस ट्रेनर को कर रही हैं डेट, Photos शेयर कर बोलीं- ड्रीम बॉय...

Ira Khan ने शेयर की छोटे भाई के बर्थडे सेलिब्रेशन की Photos, आजाद को बताया Coolest Baby Brother

इरा खान (Ira Khan) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें जुनैद खान (Junaid Khan) नजर आ रहे हैं. इस फोटो के साथ इरा खान ने लिखा है, 'यह उसका पहला नाटक या पहला शो या हमारा पहला नाटक एक साथ नही है...आज उसका पहला दिन है! शूटिंग का. मुझे इस पिक्चर से प्यार हो गया है. वह कई साल से एक्टिंग कर रहा है लेकिन वह मेरे लिए आज भी एकदम नया नवेला है. वह मेरे नाटक में भी काम कर चुका है...लेकिन मैं किसी भी चीज से ज्यादा उसकी छोटी बहन हूं. वह कमाल का प्रोफेशनल है. मैं उसे लेकर सुपर एक्साइटेड हूं. मैं बेसब्री से इंतजार कर रही हूं कि वह लोगों का दिल जीते...' इस तरह बहन ने अपने भाई के एक्टिंग करियर की शुरुआत के बारे में जानकारी दी है. 

आमिर खान की बेटी Ira Khan चिल करने पहुंची लोनावला, कभी बुक पढ़ते तो कभी पूल में यूं पोज देती आईं नजर- देखें Photos

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लेकिन जुनैद (Junaid Khan) बहन इरा खान (Ira Khan) से फिल्म को लेकर कई बातें छिपा गए हैं. इरा खान बताती हैं, 'उसने मुझे फिल्म के बारे में कोई भी डिटेल देने से मना कर दिया है. बहुत ही गुस्सा आने वाली बात है.मैं अंदर की जानकारी चाहती थी.' लेकिन मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक, यशराज फिल्म्स से शुरुआत करना जुनैद के लिए एक बड़ा मौका है.