क्रिकेट खेलते नजर आए आमिर खान ने मांगा IPL में चांस, फैंस बोले- 'केकेआर से खिला दो इनको'

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता आमिर खान जल्द फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाले हैं. उनकी यह फिल्म लंबे समय से सुर्खियों में बनी हुई है. आमिर खान फिल्म लाल सिंह चड्ढा के प्रमोशन में भी जुट गए हैं. वह अपनी इस फिल्म का हर तरीके से प्रमोशन कर रहे हैं.

क्रिकेट खेलते नजर आए आमिर खान ने मांगा IPL में चांस, फैंस बोले- 'केकेआर से खिला दो इनको'

अभिनेता आमिर खान

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता आमिर खान जल्द फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाले हैं. उनकी यह फिल्म लंबे समय से सुर्खियों में बनी हुई है. आमिर खान फिल्म लाल सिंह चड्ढा के प्रमोशन में भी जुट गए हैं. वह अपनी इस फिल्म का हर तरीके से प्रमोशन कर रहे हैं. इस बीच अभिनेता का एक वीडियो सामने आया है. जिसमें वह क्रिकेट खेलते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में आमिर खान आईपीएल में खेलने के लिए चांस भी मांगते दिखाई दे रहे हैं.

दरअसल खेल के टीवी चैनल स्टार स्पोर्ट्स इंडिया ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में आमिर खान नेट पर क्रिकेट खेलते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में क्रिकेट खेलते हुए आमिर खान कहते हैं कि क्या उन्हें आईपीएल की किसी टीम के लिए खेलने का मौका मिलेगा. इस वीडियो के वायरल होने के बाद कई लोगों ने आमिर खान के खेल को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी.

उनके खेल को लेकर पूर्व भारतीय क्रिकेट टीम के कोच रवि शास्त्री ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है. दरअसल चैनल के एक एंकर ने रवि शास्त्री से पूछा कि क्या आमिर के पास आने वाले आईपीएल लीग में मौका है ? जिस पर पूर्व कोच ने जवाब दिया, 'वह नेट में अच्छे दिखते हैं. हालांकि, उनके फुटवर्क पर कुछ समय बिताने की जरूरत है, लेकिन उन्हें किसी भी टीम में मौका मिला जायेगा.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सोशल मीडिया पर आमिर खान और रवि शास्त्री का यह वीडियो वायरल हो रहा है. फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही लोग कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, 'हां जी केकेआर (कोलकाता नाइट राइडर्स) से खिला दो इनको, एक खान की टीम है, दूसरे सुपरस्टार खान उसी टीम से खेलेंगे.' इनके अलावा और भी कई सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट किए हैं.