VIDEO: आमिर खान के भांजे इमरान खान को क्या मिल गई है नई प्रेमिका? हाथों में हाथ डाले इस साउथ एक्ट्रेस के साथ आए नजर

एक्टर इमरान ने साल 2008 में जेनेलिया डिसूजा के साथ 'जाने तू ... या जाने ना' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. हालांकि पहली फिल्म के बाद उन्हें बॉलीवुड में ज्यादा सफलता हाथ नहीं लगी.

VIDEO: आमिर खान के भांजे इमरान खान को क्या मिल गई है नई प्रेमिका? हाथों में हाथ डाले इस साउथ एक्ट्रेस के साथ आए नजर

इमरान खान के साथ दिखीं लेखा वाशिंगटन

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में नया कपल स्पॉट हुआ है? लगता है आमिर खान के भांजे एक्टर इमरान खान को नया प्यार मिल गया है. दरअसल, हाल ही में एक्टर इमरान और साउथ की एक्ट्रेस लेखा वाशिंगटन को मुंबई की सड़कों पर हाथ पकड़े देखा गया. दोनों का यह वीडियो पैपराजी के कैमरे में कैद हो गया है. वहीं सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसके चलते दोनों के डेटिंग की अफवाहें तेज हो गई हैं. वहीं फैंस भी वीडियो को देखर कमेंट में ढेर सारे सवाल करते हुए नजर आ रहे हैं.

एक्टर इमरान ने साल 2008 में जेनेलिया डिसूजा के साथ 'जाने तू ... या जाने ना' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. हालांकि पहली फिल्म के बाद उन्हें बॉलीवुड में ज्यादा सफलता हाथ नहीं लगी. लेकिन अवंतिका मलिक के साथ इमरान की शादी ने मीडिया में काफीं सुर्खियां बटोरीं क्योंकि पिछले कुछ वर्षों में उनके अलग होने की अफवाहें फैली हुई थीं. 

दरअसल, अवंतिका और इमरान खान की शादी 2011 में हुई थी और दोनों इमारा नाम की एक बेटी के माता-पिता हैं. वहीं साल 2019 के आसपास इस कपल के अलग होने की अफवाहें शुरू हुईं, हालांकि न तो इमरान और न ही अवंतिका ने इस पर कोई टिप्पणी की. हालांकि बाद में उन्होंने कथित तौर पर दोनों ने अलग-अलग रास्ते जाने का फैसला किया. वहीं कुछ साल पहले इमरान के एक दोस्त ने एक इंटरव्यू में कहा था कि एक्टर ने एक्टिंग छोड़ दी है. हालांकि इमरान खान ने इन खबरों को न तो स्वीकार किया और न ही खंडन किया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, साउथ एक्ट्रेस लेखा वॉशिंगटन कई तेलुगू और तमिल फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. वहीं उन्हें 2002 में स्कल्पटर के रुप में पहचान मिली. इसके बाद उन्हें चेन्नई के नाटकों में फैंस की सराहना मिली. वहीं इमरान खान की बात करें तो वह आमिर खान के भांजे हैं, जो बॉलीवुड की कुछ फिल्मों में काम कर चुके हैं. हालांकि बॉलीवुड में अपनी पहचान नहीं बना पाए.