आमिर खान का ‘लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर बड़ा फैसला, रिलीज के छह महीने बाद ओटीटी पर आएगी फिल्म

आमिर खान अपनी फिल्मों को लेकर फूंक-फूंककर कदम रखते हैं. वह फिल्म का प्रमोशन भी अपने अंदाज में करते हैं और चीजों को भी अपने तरीके से आगे लेकर चलते हैं. ऐसा ही कुछ उनकी आगामी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर भी है.

आमिर खान का ‘लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर बड़ा फैसला, रिलीज के छह महीने बाद ओटीटी पर आएगी फिल्म

लाल सिंह चड्ढा की ओटोटी रिलीज को लेकर आई यह खबर

नई दिल्ली :

आमिर खान अपनी फिल्मों को लेकर फूंक-फूंककर कदम रखते हैं. वह फिल्म का प्रमोशन भी अपने अंदाज में करते हैं और चीजों को भी अपने तरीके से आगे लेकर चलते हैं. ऐसा ही कुछ उनकी आगामी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha)' को लेकर भी है. आमिर खान की सभी फिल्मों की तरह, लाल सिंह चड्ढा भी रिलीज के छह महीने बाद ही ओटीटी पर उपलब्ध हो सकेगी. आमिर खान की सभी फिल्में पहले सिनेमाघरों में रिलीज होती है और बाद में ओटीटी पर रिलीज की जाती हैं, ताकि दर्शक अपनी पसंद की स्क्रीन पर और अपने घर के कम्फर्ट के साथ फिल्म को एंजॉय कर सकें.

आमिर खान इन दिनों दिलोजान से ‘लाल सिंह चड्ढा' का प्रमोशन कर रहे हैं. वह साउथ से लेकर भोजपुरी के दिग्गज सितारों के साथ फिल्म का प्रमोशन करते नजर आ रहे हैं. दर्शक आमिर खान के जरिए लाल सिंह चड्ढा की जीवन यात्रा को देखने के लिए उत्सुक हैं. वैसे भी एक लंबे समय बाद आमिर खान की कोई फिल्म रिलीज होने जा रही है.

आमिर खान प्रोडक्शंस, किरण राव और वायकॉम 18 स्टूडियो द्वारा निर्मित 'लाल सिंह चड्ढा' में करीना कपूर खान, मोना सिंह और चैतन्य अक्किनेनी भी हैं. ‘लाल सिंह चड्ढा' हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप' की ऑफिशियल रीमेक है. ‘लाल सिंह चड्ढा' 11 अगस्त 2022 को रिलीज होने जा रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: सारा अली खान स्पॉट हुई मुंबई में, मुस्कुराते हुए क्लिक करवाईं फोटो