विज्ञापन
Story ProgressBack

आयरा खान और नुपूर शिखरे की व्हाइट वेडिंग की इनसाइड तस्वीरें आई सामने, सातवीं तस्वीर देख हो जाएंगे इमोशनल

कोर्ट मैरिज के बाद आयरा ने नूपुर शिखरे से क्रिश्चियन वेडिंग की है. व्हाइट गाउन में दुल्हन बनीं आयरा बेहद खूबसूरत लग रही हैं. आयरा खान और नुपुर शिखरे ने 3 जनवरी को मुंबई में कोर्ट मैरिज की थी और इसके बाद दस जनवरी को दोनों ने उदयपुर में शादी की.

Read Time: 4 mins
आयरा खान और नुपूर शिखरे की व्हाइट वेडिंग की इनसाइड तस्वीरें आई सामने, सातवीं तस्वीर देख हो जाएंगे इमोशनल
बेटी आयरा की शादी में इमोशनल हुए आमिर खान
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की बेटी आयरा खान की लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड नुपूर शिखरे के साथ कल उदयपुर में शादी हो गई. उदयपुर के ताज लेक पैलेस में ग्रैंड सेरेमनी के बीच आयरा और नुपूर ने एक दूसरे का हाथ थाम कर जीवन भर साथ रहने की कसमें खाई. पिछले कई दिनों से लगातार आयरा  की शादी की तमाम रस्मो की तस्वीरें सोशल मीडिया की सुर्खियों में छाई हुई हैं.  अब इस हाई प्रोफाइल शादी की तस्वीरें इंटरनेट पर आ चुकी है जिसे देखकर फैंस के खुशी का ठिकाना नहीं है. दरअसल कोर्ट मैरिज के बाद आयरा ने नूपुर शिखरे से क्रिश्चियन वेडिंग की है. व्हाइट गाउन में दुल्हन बनीं आयरा बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

आयरा खान और नुपुर शिखरे ने 3 जनवरी को मुंबई में कोर्ट मैरिज की थी और इसके बाद दस जनवरी को दोनों ने उदयपुर में विधिवत तरीके से शादी की. इस दौरान संगीत सेरेमनी और हल्दी मेहंदी सेरेमनी भी की गई और दोनों ही परिवारों ने इसमें जमकर एन्जॉय किया.

सफेद गाउन में नज़र आईं दुल्हन 

इन तस्वीरों में आयरा खान वेडिंग गाउन में बेहद प्यारी नजर आ रही हैं और सूट बूट में अपनी मां के साथ आए नुपूर ने भी लोगों का मन मोह लिया है. तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि कैसे  आमिर खान की लाडली  वेडिंग गाउन में सजी धजी स्टेज की तरफ जा रही है. दूसरी तरफ नुपूर भी सूट बूट में अपनी मां के साथ दिख रहे हैं और अपने दोस्तो को फ्लाइंग किस देते नज़र आ रहे हैं. एक फोटो में आमिर खान अपनी बेटी आयरा के वेडिंग ड्रेस के दुपट्टा ठीक करते दिख रहे हैं और साथ में आयरा की मां यानी आमिर की एक्स वाइफ रीना दत्त भी खड़ी है. आपको बता दें कि पूरी वेडिंग सेरेमनी में आमिर और रीना  साथ नजर आए और सभी रस्मों को बहुत अच्छी तरह निभाया. वहीं नूपुर भी सूट बूट में काफी डैशिंग लग रहे थे. क्लिप में देख सकते हैं कि जैसे ही कपल एंट्री करते हैं तो वहीं मौजूद दोस्तों और परिवार के सदस्यों ने उन पर फूल बरसाने शुरू कर दिए. इस दौरान दुल्हन के पिता आमिर खान भावुक दिखे और उन्होंने अपने आंसू पोंछे.

बेटी की शादी में भावुक दिखे आमिर 

एक फोटो में आयरा हाथ में  फूल लिए नुपूर के हाथ में हाथ डाले होटल के मयूर बाग में एंट्री करती दिख रही हैं. एक फोटो में ये कपल एक दूसरे को किस करता दिख रहा है और ये बेहद प्यारी फोटो है. एक फोटो में आयरा नुपूर के साथ डांस कर रही है तो दूसरी फोटो में आयरा पिता आमिर खान के साथ डांस करती दिख रही है. इस सेरेमनी में जहां रीना दत्त ने साड़ी पहनी थी वहीं नुपूर की मां ने भी साड़ी पहनी थी और दोनों ही काफी गॉर्जियस लग रही थी. ब्लैक एंड व्हाइट सूट में आमिर बहुत शानदार नजर आ रहे थे और फिटनेस और स्मार्टफोन के मामले में नुपूर ने सबसे बाजी मार ही ली. आपको बता दें कि उदयपुर में पहाड़ियों के बीच बचे इस रिजॉर्ट में शानदार तरीके से हुई इस हाई प्रोफाइल शादी में आमिर खान के परिचित और नजदीकी लोग ही शामिल हुए थे.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
बजट 250 करोड़, पाकिस्तान में हिट हुई अक्षय कुमार की ये फ्लॉप फिल्म, जानें कैसे?
आयरा खान और नुपूर शिखरे की व्हाइट वेडिंग की इनसाइड तस्वीरें आई सामने, सातवीं तस्वीर देख हो जाएंगे इमोशनल
Exclusive: इस चीज से पीछा छुड़ाने के लिए बिग बॉस में आ रहा है खोसला का घोसला का ये एक्टर, जानकर आप भी कहेंगे वाह भई वाह
Next Article
Exclusive: इस चीज से पीछा छुड़ाने के लिए बिग बॉस में आ रहा है खोसला का घोसला का ये एक्टर, जानकर आप भी कहेंगे वाह भई वाह
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;