आमिर खान ने 'लाल सिंह चड्ढा' की टीम को सखा कैब से सेवा लेने के दिए निर्देश, महिलाओं द्वारा संचालित है ये सेवा

आमिर (Aamir Khan) ने 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) की पूरी टीम को पूरे दिल्ली शेड्यूल के दौरान महिलाओं द्वारा संचालित सखा टैक्सी से सेवा लेने के निर्देश दिये है.

आमिर खान ने 'लाल सिंह चड्ढा' की टीम को सखा कैब से सेवा लेने के दिए निर्देश, महिलाओं द्वारा संचालित है ये सेवा

आमिर खान (Aamir Khan) ने 'लाल सिंह चड्ढा' की टीम को दिये सखा कैब के इस्तेमाल के निर्देश

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मिस्टर परफैक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने अंदाज के लिए भी खूब जाने जाते हैं. इन दिनों वह अपनी पूरी टीम के साथ दिल्ली में अपनी आगामी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) की शूटिंग कर रहे हैं. वहीं, आमिर ने लाल सिंह चड्ढा की पूरी टीम को पूरे दिल्ली शेड्यूल के दौरान महिलाओं द्वारा संचालित सखा टैक्सी से सेवा लेने के निर्देश दिये है. आमिर खान ने सत्यमेव जयते में भी सखा कैब को परिचित कराया था. सत्यमेव जयते के बाद से ही आमिर खान उन्हें सहायता भी प्रदान कर रहे हैं. 

Sat Sri Akaal ji, myself Laal...Laal Singh Chaddha.

A post shared by Aamir Khan (@_aamirkhan) on


आमिर खान (Aamir Khan) ने पहली बार सखा कैब को 'सत्यमेव जयते' (Satyamev Jayate) में परिचित कराया था. सखा कैब के बारे में बात करते हुए आमिर खान ने घरेलू दुर्व्यवहार और उत्पीड़न की शिकार महिलाओं को रोजगार के अवसर प्रदान करने के उनके उल्लेखनीय कार्य की सराहना भी की थी. उसके बाद से ही आमिर खान उन्हें सहायता प्रदान कर रहे हैं और उनकी सेवा के प्रबल समर्थक रहे हैं. उन्होंने उनसे वादा किया कि जब भी वह दिल्ली आएंगे, वह उनकी सेवा का उपयोग करेंगे. आमिर खान पिछले 10 सालों से अपना वादा निभा रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



आमिर खान (Aamir Khan) ने कोविड-19 (Covid 19) के कारण और सभी की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए उन्होंने महिला ड्राइवरों के लिए पूरे 45 दिनों तक उनके ठहरने और अन्य जरूरतों के लिए विशेष व्यवस्था करने के पूरी टीम को निर्देश दिए है. आमिर खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह इन दिनों लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग में बिजी हैं. अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित, लाल सिंह चड्ढा हॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म फॉरेस्ट गम्प का रीमेक है. फिल्म में आमिर खान के साथ बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस करीना कपूर भी मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी.