आमिर खान ने एक्स-वाइफ किरण राव के साथ मनाया बेटे अजाद का जन्मदिन, देखें वीडियो

आमिर खान और उनकी एक्स वाइफ के बेटे आजाद के जन्मदिन की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. आजाद 10 साल के हो गए हैं.

आमिर खान ने एक्स-वाइफ किरण राव के साथ मनाया बेटे अजाद का जन्मदिन, देखें वीडियो

आमिर खान और किरण राव का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

आमिर खान और उनकी एक्स वाइफ के बेटे आजाद के जन्मदिन की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. आजाद 10 साल के हो गए हैं. इस मौके पर आमिर खान और किरण राव एक साथ नजर आए. वीडियो में आजाद केक काटते नजर आ रहे हैं, और मम्मी-पापा उनके पास बैठे हैं. यही नहीं, फोटो में आमिर खान को अपने बड़े बेटे जुनैद खान के साथ बैठे हुए भी देखा जा सकता है. आमिर खान और किरण राव के इस वीडियो पर फैन्स के खूब कमेंट्स आ रहे हैं. 

बता दें कि इस साल जुलाई में आमिर खान और किरण राव ने अपने तलाक की जानकारी दी थी. उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें आमिर खान ने कहा, 'आप लोगों ने हमारे तलाक की घोषणा सुनी होगी. आप लोगों को दुख भी हुआ होगा. अच्छा नहीं लगा होगा. शॉक लगा होगा. बस हम इतना कहना चाहते हैं कि हम दोनों बहुत खुश हैं और एक ही परिवार हैं. हमारे रिश्ते में बदलाव आया है लेकिन हमलोग एक ही साथ हैं. इसलिए आप लोगो ज्यादा मत सोचिएगा. पानी फाउंडेशन हमारे लिए आजाद की तरह है, जो हमारा बेटा आजाद है ठीक उसी तरह है. हमारे लिए दुआ कीजिए कि हम लोग खुश रहें.'


आमिर खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी आने वाली 'लाल सिंह चड्ढा' है. 'लाल सिंह चड्ढा' हॉलीवुड फिल्म 'द फॉरेस्ट गम्प' का रीमेक है और इसमें आमिर खान के साथ करीना कपूर खान भी लीड रोल में हैं. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सलमान खान फिल्म की प्रमोशन के बाद चंडीगढ़ से मुंबई लौटे