आमिर खान संग इक्वेशन और करियर पर भाई फैसल खान ने की बातचीत, कही यह बात...

आमिर खान के भाई (Aamir Khan) के भाई फैसल खान (Faisal Khan) ने हालिया इंटरव्यू में ये बातें कही हैं.

आमिर खान संग इक्वेशन और करियर पर भाई फैसल खान ने की बातचीत, कही यह बात...

आमिर खान (Aamir Khan) और फैसल खान (Faisal Khan) की थ्रोबैक फोटो

नई दिल्ली:

आमिर खान के भाई (Aamir Khan) के भाई फैसल खान (Faisal Khan) फिल्मी दुनिया में वापसी करने जा रहे हैं. इस बार वो एक्टर के साथ-साथ बतौर फिल्ममेकर भी अपनी फिल्म लेकर दर्शकों के बीच आ रहे हैं. उनकी इस फिल्म की नाम 'फैक्ट्री' है. हाल ही में फैसल खान ने ईटाइम्स के साथ खास बातचीत की. इस दौरान उन्होंने अपने भाई आमिर खान के साथ अपने इक्वेशन और जिंदगी में आए उनके उतार-चढ़ाव पर खुलकर बातें कीं. फैसल खान ने कहा, "मैंने अपने करियर में कई छोटी फिल्में की हैं. खासतौर पर मेला और मदहोस के असफल होने के बाद. मैं बहुत कड़ी मेहनत कर रहा था लेकिन शायद यह सही दिशा में नहीं हो रहा था. इस वजह से मेरी सारी मेहनत बेकार हो गई.

फैसल खान (Faisal Khan) ने 90 के दशक में फिल्म मेला और मदहोश में काम किया था. उन्होंने आमिर खान के प्रोडक्शन में भी तीन साल काम किया है. उन्होंने इंटरव्यू में आमिर खान संग मौजूदा रिलेशन पर कहा, हमारे बीच सबकुछ सही है. व्यक्तिगत तौर पर मैं मेरे सारे निर्णय लेता हूं. एक न‍िर्देशक के तौर पर मैंने अपनी फिल्‍म में अपना बेस्‍ट द‍िया है और मेरे प्रोड्यूसर ने मेरी पूरी मदद की है. अब भगवान और दर्शक फैसला करेंगे क‍ि मेरी फिल्‍म कैसी है." आमिर और उनके भाई के बीच तनाव की खबरें सुर्खियों में रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि आमिर खान के भाई (Aamir Khan) के भाई फैसल खान (Faisal Khan) ने चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने साल 1969 में आई फिल्म 'प्यार का मौसम' में शशी कपूर के बचपन की रोल किया था. बाद में उन्होंने 'कयामत से कयामत तक' में छोटा सा रोल किया था. इस फिल्म में आमिर ने लीड रोल प्ले किया था. आमिर की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में काम करते नजर आएंगे. फिल्म में करीना कपूर भी दिखेंगी. इसके अद्वैत चंदन ने डायरेक्ट किया है.