लाल सिंह चड्ढा के फ्लॉप होने पर आमिर खान ने लोगों से हाथ जोड़कर मांगी माफी, बोले- गलतियां इंसान से ही होती हैं...

आमिर खान का एक पोस्ट चर्चा का विषय बन गया है. इस पोस्ट में वे अपने फैन्स से अपनी गलतियों के लिए माफी मांग रहे हैं.

लाल सिंह चड्ढा के फ्लॉप होने पर आमिर खान ने लोगों से हाथ जोड़कर मांगी माफी, बोले- गलतियां इंसान से ही होती हैं...

आमिर खान फोटो

नई दिल्ली :

आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्डा' बॉक्स ऑफिस पर बड़ी फ्लॉप साबित हुई है. आमिर खान ने इस फिल्म से चार साल बाद बड़े पर्दे पर कमबैक किया था, इसके बावजूद उनकी फिल्म दर्शकों को लुभाने में नाकामयाब रही. 180 करोड़ के बजट में बनी यह फिल्म अपनी लागत निकालने में भी असफल रही. फिल्म को तकरीबन 100 करोड़ का भारी नुकसान झेलना पड़ा. इस बीच आमिर खान का एक पोस्ट चर्चा का विषय बन गया है. इस पोस्ट में वे अपने फैन्स से अपनी गलतियों के लिए माफी मांग रहे हैं.

बता दें, 1 सितंबर को 'मिच्छामि दुक्कड़म्' का पर्व है. इस पर्व में लोग 'मिच्छामि दुक्कड़म्' बोलकर अपनी गलतियों के लिए माफी मांगते हैं. ऐसे में आमिर खान ने भी अपनी गलतियों के लिए माफी मांगी है. पिछले कुछ समय से आमिर खान अपनी फिल्म और बयानों के चलते सुर्खियों में बने हुए हैं. जब लाल सिंह चड्ढा रिलीज होने वाली थी तब एक्टर के कुछ पुराने बयान सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे, जिसके बाद लोगों ने उनकी फिल्म बायकॉट करने की मांग शुरू कर दी थी. हालांकि आमिर खान ने सबसे माफी मांगते हुए अपनी फिल्म देखने की अपील भी की थी. पर लोगों को उनकी माफी रास नहीं आई, जिसका सीधा असर लाल सिंह चड्ढा के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर पड़ा. 

फिल्म के फ्लॉप होने के बाद अब आमिर खान ने एक बार फिर फैन्स से माफी मांगी है. एक पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने कहा है, "हम सब इंसान हैं और गलतियां हमसे ही होती हैं. कभी बोल से...कभी हरकतों से...कभी अनजाने में. कभी गुस्से में तो कभी मजाक में. कभी नहीं बात करने से. अगर मैंने किसी भी तरह से कभी भी आपका दिल दुखाया हो, तो मन वचन, काया से क्षमा मांगता हूं. मिच्छामि दुक्कड़म्". 

आमिर खान के इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. जहां कोई कह रहा है कि उनका अकाउंट हैक हो गया तो कोई बोल रहा है कि माफी मांगने वाला सबसे बड़ा होता है. वहीं एक अन्य ने लिखा, "कोई बात नहीं सर. आपको तो 4 साल में एक बार ये सब झेलना पड़ा अक्षय कुमार के साथ तो ऐसा रोज होता है". एक अन्य लिखते हैं, "आमिर आप इतने कमजोर हैं क्या. आपने इतना सब कुछ अचीव किया है, बेवजह किसी के सामने इतना मत झुको".  

VIDEO: बहन अर्पिता के घर गणेश चतुर्थी समारोह में शामिल हुए सलमान खान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com