आलिया कश्यप को पापा से सेक्स और प्रेग्नेंसी पर बात करने पर मिले हेट कमेंट्स, यूजर्स ने कहा- शर्म करो...

आलिया कश्यप (Aaliyah Kashyap) जूम के चैट शो By Invite Only में पहुंची थीं, जहां उन्होंने बताया कि पिता अनुराग कश्यप से सेक्स, ड्रग्स और प्रेग्नेंसी जैसे मुद्दों पर अपनी राय रखने के लिए उन्हें लोगों से क्या रिस्पांस मिला था.

आलिया कश्यप को पापा से सेक्स और प्रेग्नेंसी पर बात करने पर मिले हेट कमेंट्स, यूजर्स ने कहा- शर्म करो...

आलिया कश्यप फोटो

खास बातें

  • फिल्ममेकर अनुराग कश्यप की बेटी हैं आलिया कश्यप
  • आलिया कश्यप चलाती हैं अपना यू-ट्यूब चैनल
  • आलिया ने अपने पिता से सेक्स और प्रेग्नेंसी जैसे मुद्दों पर की थी बात
नई दिल्ली :

फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) की बेटी आलिया कश्यप (Aaliyah Kashyap) का नाम फेमस स्टार किड्स में शामिल होता है. आलिया अपना यू-ट्यूब चैनल चलाती हैं. इस यू-ट्यूब चैनल के जरिए वे अपने जीवन के पहलुओं से लोगों को रू-ब-रू करवाती हैं. पिछले महीने जब आलिया कश्यप (Aaliyah Kashyap Video) अपने बॉयफ्रेंड शेन ग्रेगोइर संग भारत आई थीं, तब उन्होंने कुछ व्लॉग्स शेयर किए थे. इस दौरान उन्होंने अपने पिता अनुराग कश्यप से सेक्स, ड्रग्स और प्रेग्नेंसी जैसे मुद्दों पर भी बात की थी. आलिया का ये बेबाक अंदाज जहां कुछ लोगों को पसंद आया था तो वहीं कुछ लोग उनकी निंदा करने लगे थे.

आलिया कश्यप (Aaliyah Kashyap) को मिले हेट कमेंट्स

हाल ही में आलिया कश्यप (Aaliyah Kashyap Photos) जूम के चैट शो By Invite Only में पहुंची थीं, जहां उन्होंने सोशल मीडिया से कंटेंट बनाने को लेकर बातचीत की. इसके साथ ही आलिया ने यह भी बताया कि उन्हें सेक्स, ड्रग्स और प्रेग्नेंसी जैसे मुद्दों पर अपनी राय रखने के लिए लोगों से क्या रिस्पांस मिला था. आलिया ने बताया कि इस टॉपिक पर बात करने के लिए उन्हें लोगों के हेट कमेंट्स झेलने पड़े थे. उन्हें इसके बाद कई नफरत भरे मैसेजेज आए थे.

यूजर्स बोले- शर्म करो

आलिया (Aaliyah Kashyap) कहती हैं, “मुझे ढेरों मैसेज मिले, जिसमें लोगों ने कहा कि इस तरह के मॉडर्न माता-पिता होना अच्छी बात है. लोगों के पास सवाल होते हैं, जिन्हें वे अपने पेरेंट्स से पूछने में हिचकिचाते हैं. ऐसे में उनके लिए जवाब पाने का यह अच्छा जरिया रहा है. लेकिन इसकी एक दूसरी साइड भी है, जहां लोगों का इन बातों के प्रति खुले विचार नहीं हैं. वे इन टॉपिक पर बात करने में कंफर्टेबल महसूस नहीं करते”.


आलिया (Aaliyah Kashyap You Tube Channel) ने आगे कहा, “डैड के साथ मेरे वीडियो पर आपको कमेंट्स देखने चाहिए थे. मैं नहीं जानती लोग मेरे चैनल पर क्या देखने आए थे. मुझे फुल ऑन हेट मिला. मुझसे लोगों ने कहा कि मुझे शर्म आनी चाहिए”. बता दें, आलिया यह मानती हैं कि उनके माता-पिता उनके दोस्त जैसे हैं. आलिया ने एक वीडियो में कहा था कि जब वे बड़ी हो रही थीं तब उनके पेरेंट्स चाहते थे कि उनके बीच दोस्ती का रिश्ता हो, न कि स्ट्रिक्ट पेरेंट्स का.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com