आडुजीवितम ने बॉक्स ऑफिस पर किया 100 करोड़ का कलेक्शन, सच्ची घटना पर आधारित फिल्म का सफर जोर-शोर से जारी

Aadujeevitham Box Office Collection: सच्ची कहानी पर आधारित मलयालम सुपरस्टार पृथ्वीराज सुकुमारन की फिल्म 'आडुजीवितम: द गोट लाइफ' ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है.

आडुजीवितम ने बॉक्स ऑफिस पर किया 100 करोड़ का कलेक्शन, सच्ची घटना पर आधारित फिल्म का सफर जोर-शोर से जारी

Aadujeevitham Box Office Collection: आडुजीवितम 10 करोड़ के पार

नई दिल्ली:

Aadujeevitham Crosses 100 Crore at Global Box Office: सच्ची कहानी पर आधारित मलयालम सुपरस्टार पृथ्वीराज सुकुमारन की फिल्म 'आडुजीवितम: द गोट लाइफ' 28 मार्च को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. 'आडुजीवितम: द गोट लाइफ' ने वैश्विक स्तर पर धूम मचा दी है. सुपरस्टार पृथ्वीराज सुकुमारन के 'करियर के सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन' से लेकर राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक ब्लेसी की 'अब तक की सर्वश्रेष्ठ' फिल्म तक, 'आडुजीवितम: द गोट लाइफ' को काफी सराहना मिली है और इसने सिनेमाघरों में धूम मचा दी है. अब तक की सबसे बड़ी सर्वाइवल एडवेंचर फिल्म को 1720 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है. 'आडुजीवितम: द गोट लाइफ' ने 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है. यह कारनामा फिल्म ने नौ दिन के अंदर कर लिया है.  यहां तक ​​कि अपने दूसरे हफ्ते में भी, बुकिंग ऐप्स पर फिल्म की बुकिंग भारत में किसी भी फिल्म के लिए सबसे ज्यादा है, जिसने क्रू और टिल्लू स्क्वायर जैसी सफल फिल्मों के साथ-साथ विजय देवराकोंडा अभिनीत फैमिली स्टार को भी पीछे छोड़ दिया है. इस ट्रेंड से पता चलता है कि फिल्म को धीमी गति से आगे बढ़ने में अभी लंबा सफर तय करना है.

'आडुजीवितम: द गोट लाइफ' के निर्देशक ब्लेसी ने कहा, 'फिल्म की पूरी टीम ने इस सपने को साकार करने के लिए एक दशक से अधिक की कड़ी मेहनत और खून, पसीना और आंसू बहाए हैं. यह फिल्म 16 साल से अधिक समय तक मेरे साथ रही और अंततः इसे दुनिया भर में दर्शकों द्वारा स्वीकार किए जाने और इसे दुनिया भर के दर्शकों द्वारा स्वीकार किए जाने को देखना एक आशीर्वाद है. फिल्म को मिल रही प्रतिक्रिया से हम बेहद खुश और आभारी हैं, और हमें उम्मीद है कि यह सीमाओं को पार करना जारी रखेगी और यह वास्तविक जीवन की कहानी अधिक से अधिक लोगों तक पहुंच सकेगी.'

विज़ुअल रोमांस द्वारा निर्मित, 'आडुजीवितम: द गोट लाइफ' में हॉलीवुड अभिनेता जिमी ज्यां-लुई, अमला पॉल और के.आर. जैसे भारतीय अभिनेता भी हैं. गोकुल, तालिब अल बलुशी और रिक एबी जैसे प्रसिद्ध अरब अभिनेता प्रमुख भूमिकाओं में हैं. फिल्म का संगीत निर्देशन और ध्वनि डिजाइन अकादमी पुरस्कार विजेता ए.आर. रहमान और रेसुल पुकुट्टी ने किया है. ब्लेसी ने मलयालम साहित्य की दुनिया में सबसे लोकप्रिय और सबसे ज्यादा बिकने वाले उपन्यास 'आडुजीवितम' की कहानी को परदे पर उतारा है. फिल्म को पांच भाषाओं हिंदी, मलयालम, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ में रिलीज किया जाएगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Aadujeevitham: आखिर क्यों सच्ची घटना पर आधारित इस फिल्म को बनने में लगे 16 साल?