विज्ञापन
Story ProgressBack

सच्ची घटना पर आधारित है साउथ की ये फिल्म, बनने में लगे 16 साल, सिनेमाघरों में पूरे किए 75 दिन

Aadujeevitham Completed 75 days in theaters: साउथ की इस फिल्म को बनने में 16 साल लगे. फिल्म ने रिलीज के बाद से अपने बजट का दोगुना कमा लिया है. निर्माताओं ने फिल्म की OTT रिलीज को रोक के रखा है और फिल्म सिनेमाघरों में 75 दिन से टिकी है.

Read Time: 3 mins
सच्ची घटना पर आधारित है साउथ की ये फिल्म, बनने में लगे 16 साल,  सिनेमाघरों में पूरे किए 75 दिन
Aadujeevitham Completed 75 days in theaters: साउथ मूवी आडुजीवितम ने किया यह कारनामा
नई दिल्ली:

Aadujeevitham Completed 75 days in theaters: एक फिल्म को बनने में 16 साल का समय लग गया. फिल्म की कहानी किताब पर आधारित है. फिल्म का एक्टर इस किरदार को निभाने के लिए हर सीमा पार कर गया. जब सिनेमाघरों में ये फिल्म रिलीज हुई तो इसने ना सिर्फ जमकर कमाई की बल्कि इसके डायरेक्शन और एक्टिंग की भी जमकर तारीफ हुई. जी हां, हम बात कर रहे हैं साउथ की उस फिल्म की जो एक सच्ची घटना पर आधारित है. ये फिल्म मलयालम सिनेमा से है और इसके एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारन हैं. फिल्म का नाम है आडुजीवितम उर्फ द गोट लाइफ. दिलचस्प यह है कि ये फिल्म 28 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म को सिनेमाघरो में 75 दिन हो चुके हैं  लेकिन इसका क्रेज कुछ ऐसा है कि इसे देखने को सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है.

आडुजीवितम उर्फ द गोट लाइफ ने सिनेमाघरों में 75 दिन पूरे कर लिए हैं. इस बात की जानकारी फिल्म के लीड एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारन ने दी है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर लिखा है, 'इस शानदार सफर में बेहद खास दिन. इस कहानी की सफल स्क्रीनिंग के 75वें दिन के जश्न में शामिल हों. आपके अपार प्यार और समर्थन के लिए आप सभी को धन्यवाद!' इस तरह जब फिल्म सिर्फ एक वीकेंड पर खत्म हो जाती हैं, उस दौर में आडुजीवितम का 75 दिन सिनेमाघरों में पूरा करना अपने आप में एक बड़ी उपलब्धि है.

आडुजीवितम उर्फ द गोट लाइफ ट्रेलर

आडुजीवितम उर्फ द गोट लाइफ को OTT प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देखा जा सकता है. हालांकि अभी तक इसकी रिलीज डेट कन्फर्म नहीं हुई है. पृथ्वीराज सुकुमारन की आडुजीवितम उर्फ द गोट लाइफ का बजट लगभग 82 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 160 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है. इस तरह फिल्म ने बहॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में भी बजट का दोगुना अपनी झोली में डाल लिया है.

आडुजीवितम उर्फ द गोट लाइफ का निर्देशन ब्लेसी ने किया है. फिल्म मलयालम साहित्य के सबसे लोकप्रिय और सबसे ज्यादा बिकने वाले उपन्यास 'आडुजीवितम' पर आधारित है. आडुजीवितम में हॉलीवुड अभिनेता जिमी ज्यां-लुई के अलावा अमला पॉल, गोकुल जैसे भारतीय और तालिब अल बलुशी और रिक एबी जैसे अरब एक्टर भी दिखे. फिल्म का संगीत निर्देशन ए.आर. रहमान ने किया.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
बिहार की आलमजेब को देख भूल जाएंगे संजय लीला भंसाली की एक्ट्रेस, ऐसे बोला हीरामंडी का डायलॉग वीडियो पर बार-बार करेंगे क्लिक
सच्ची घटना पर आधारित है साउथ की ये फिल्म, बनने में लगे 16 साल,  सिनेमाघरों में पूरे किए 75 दिन
सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने वेडिंग रिसेप्शन पर किया कुछ ऐसा, आप भी रह जाएंगे हैरान- देखें वीडियो
Next Article
सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने वेडिंग रिसेप्शन पर किया कुछ ऐसा, आप भी रह जाएंगे हैरान- देखें वीडियो
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;