अमिताभ बच्चन को देखने के लिए लगा फैंस का हुजूम, बिग बी ने तस्वीर शेयर कर कहा- 'उन्होंने मुझे यहां रखा और...'

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन को लेकर फैंस के दिलों में दिवानगी कम नहीं हो रही. आज भी अमिताभ की एक झलक पाने के लिए सैकड़ों-हजारों फैंस का हुजूम नजर आता है.

अमिताभ बच्चन को देखने के लिए लगा फैंस का हुजूम, बिग बी ने तस्वीर शेयर कर कहा- 'उन्होंने मुझे यहां रखा और...'

अमिताभ बच्चन ने शेयर की फोटो

नई दिल्ली :

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन को लेकर फैंस के दिलों में दिवानगी कम नहीं हो रही. आज भी अमिताभ की एक झलक पाने के लिए सैकड़ों-हजारों फैंस का हुजूम नजर आता है. सोशल मीडिया पर सामने आई एक तस्वीर इसकी गवाही देती है कि कैसे आज भी इस महानायक की झलक के लिए लोग कुछ भी कर सकते हैं. अमिताभ बच्चन ने खुद इस तस्वीर को पोस्ट किया है, जो हर अफवाह पर लगाम लगाती है. तस्वीर ऐसे अफवाहों को खारिज करती है, जिनमें ये कहा जा रहा है कि अमिताभ की पॉपुलैरिटी अब कम हो रही है.

तस्वीर ही है मुकम्मल कहानी

अमिताभ बच्चन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से ये तस्वीर शेयर की है, जो अपने आप में बहुत कुछ कह जाती है. ये तस्वीर उस कलाकार की प्रसिद्धि की कहानी कहती है, जिसने अपने जीवन के कई दशक मनोरंजन जगत के नाम कर दिया है और दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है और ताउम्र करते रहेंगे. अमिताभ की इस तस्वीर में उनके आगे उनके फैंस की भारी भीड़ नजर आ रही है. तस्वीर को कैप्शन देते हुए अमिताभ बच्चन ने लिखा है, ‘उन्होंने मुझे यहां रखा ..और हमेशा हमारे अस्तित्व का कारण बनेंगे ..'.

फैंस के खूबसूरत कमेंट्स

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए फैंस अमिताभ बच्चन को एवरग्रीन स्टार बता रहे हैं. एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘आप 80 में कमाल कर रहे हैं.. अजेय और अथक.. इस ऊर्जा को हमारा प्यार, आपको कुछ और अवतारों में देखने के लिए उत्सुक हैं.' वहीं एक अन्य फैन ने लिखा, ‘आपका वजूद न कभी बदलेगा और न मिटेगा.. भले ही पीढ़ियां बदल गई हों और समय बदल गया हो.'

Featured Video Of The Day

बजट इंडिया का : कैसे कमाएं कैसे बचाएं, सुनिए NDTV पर सोशल इन्फ्लुएंसर्स की राय