फ्रांस के एक सैलून में अमिताभ बच्चन की तस्वीर के साथ किया कुछ ऐसा, देख बिग बी बोले- 'भगवान! दुनिया किस ओर जा रही है'

बॉलीवुड के मशहूर और दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन उन कलाकारों में से एक हैं जिनकी फैन फॉलोइंग भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में है. यही वजह है जो अक्सर उन्हें विदेशी फैंस इतना प्यार करते रहते हैं.

फ्रांस के एक सैलून में अमिताभ बच्चन की तस्वीर के साथ किया कुछ ऐसा, देख बिग बी बोले- 'भगवान! दुनिया किस ओर जा रही है'

अमिताभ बच्चन

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर और दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन उन कलाकारों में से एक हैं जिनकी फैन फॉलोइंग भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में है. यही वजह है जो अक्सर उन्हें विदेशी फैंस इतना प्यार करते रहते हैं. इस बीच फ्रांस के सैलून में अमिताभ बच्चन की तस्वीर का इस्तेमाल किया गया है. बिग बी की यह तस्वीर उनकी मर्जी के बिना लगाई गई है. ऐसे में अब उस तस्वीर को देख अमिताभ बच्चन ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने सैलुन के बिल बोर्ड पर अपनी तस्वीर देख सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया दी है.

अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाले कलाकारों में से एक हैं. वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं. अमिताभ बच्चन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर फ्रांस के सैलून के बिल बोर्ड की एक तस्वीर को शेयर किया है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने खास कैप्शन में सैलून के लिए हैरानी जताई है.

अमिताभ बच्चन ने अपने कैप्शन में लिखा, 'एक आश्चर्य जो पेरिस में था और उसने एक हेयर ड्रेसिंग सैलून को मेरी तस्वीर दिखाते हुए देखा .. भगवान! दुनिया किस ओर जा रही है.' सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन का पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. दिग्गज अभिनेता के फैंस पोस्ट को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता अमिताभ बच्चन जल्द फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाले हैं. उनकी यह फिल्म काफी वक्त से सुर्खियों में बनी हुई है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आमिर खान अपनी फिल्‍म 'लाल सिंह चड्ढा' की स्‍कीनिंग में पहुंचे, कैजुअल लुक में आए नजर