93 साल की दादीजी ने शम्मी कपूर के ‘ओ जाने तमन्ना’ गाने पर किया डांस, लोग बोले- खुश रहने की कोई उम्र नहीं

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें 93 साल की दादी जी खूब मस्ती के साथ डांस करती नजर आ रही है. वह शम्मी कपूर और वैजयंती माला का गाना ‘ओ जाने तमन्ना किधर जा रही हो..’  पर जबरदस्त डांस करती दिख रही हैं.

93 साल की दादीजी ने शम्मी कपूर के ‘ओ जाने तमन्ना’ गाने पर किया डांस, लोग बोले- खुश रहने की कोई उम्र नहीं

93 साल की दादीजी ने शम्मी कपूर के गाने पर किया डांस

नई दिल्ली :

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें 93 साल की दादी जी खूब मस्ती के साथ डांस करती नजर आ रही है. वह शम्मी कपूर और वैजयंती माला के लोकप्रिय गाने ‘ओ जाने तमन्ना किधर जा रही हो' पर जबरदस्त डांस करती दिख रही हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि उनके पीछे परिवार के अन्य सदस्य भी डांस कर रहे हैं और उनका साथ दे रहे हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि उन्होंने नाइटी पहनी है और शॉल ले रखा है. इस तरह यह क्यूट सा वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. 

दादीजी के सारे बाल इस उम्र में सफेद हो चुके हैं, लेकिन उनका जज्बा देखने लायक है. वह हूबहू डांस के स्टेप्स कर रही हैं. इस वीडियो को  नरेंद्र सिंह नाम के ट्विटर यूूजर ने शेयर किया है और इसके साथ उन्होंने कैप्शन दिया है, '93 साल की उम्र में दादी पर चढ़ा शम्मी कपूर का जादू...यह वीडियो तेजी से वायरल हो रही है और इस दादी पर लोग खूब प्यार लुटा रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है, दादी जी लव यू. दूसरे ने लिखा है, दादी जी बेहद खूबसूरत. एक अन्य यूजर ने लिखा, खुश रहने की कोई उम्र नहीं होती. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि यह गाना 1969 में आई फिल्म प्रिंस का है. इस गाने के म्यूजिक डायरेक्टर थे शंकर जयकिशन वहीं इसे गाना था मोहम्मद रफी ने, इस फिल्माया गया था उस समय के लोकप्रिय एक्टर शम्मी कपूर और वैजयंती माला पर. यह गाना उस दौर में पार्टी सॉन्ग की जान हुआ करता था.