विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jan 08, 2023

इस साल रिलीज होंगे इन टॉप वेब सीरीज के अगले सीजन, फैंस का खत्म होगा लंबा इंतजार

साल 2023 में शुरू हो चुका है. ऐसे में कई सिनेमा प्रेमियों को फिल्मों और वेब सीरीज का बेसब्री से इंतजार है. इस साल की कई चर्चित वेब सीरीज रिलीज होने वाली हैं. इनमें से कुछ वेब सीरीज ऐसी हैं, जिनके पहले और दूसरे सीजन ने काफी धमाल मचाया.

Read Time: 4 mins
इस साल रिलीज होंगे इन टॉप वेब सीरीज के अगले सीजन, फैंस का खत्म होगा लंबा इंतजार
इस साल रिलीज होंगे इन टॉप वेब सीरीज के अगले सीजन
नई दिल्ली:

साल 2023 में शुरू हो चुका है. ऐसे में कई सिनेमा प्रेमियों को फिल्मों और वेब सीरीज का बेसब्री से इंतजार है. इस साल की कई चर्चित वेब सीरीज रिलीज होने वाली हैं. इनमें से कुछ वेब सीरीज ऐसी हैं, जिनके पहले और दूसरे सीजन ने काफी धमाल मचाया. तो वहीं कुछ के दूसरे सीजन आने बाकी है. इसके अलावा कुछ चर्चित वेब सीरीज भी हैं, जो पहली बार रिलीज होने से पहले सुर्खियों में बनी हुई हैं. ऐसे में आज हम आपको इस साल की टॉप मोस्ट अवेटेड इंडियन वेब सीरीज के बारे में बताते हैं. 

मिर्जापुर-3 
क्राइम, थ्रिलर से भरपूर पॉपुलर वेब सीरीज 'मिर्जापुर' के तीसरे सीजन का फैंस को इंतजार है. इस सीरीज के दो सीजन के हिट होने के बाद मेकर्स तीसरा सीजन लाने की तैयारी में हैं. इसकी शूटिंग भी चल रही है. उम्मीद है कि इस साल यह सीरीज अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो जाएगी.

असुर-2 
बॉलीवुड एक्टर अरशद वारसी स्टारर सीरीज 'असुर' के पहले सीजन को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. अब इसका दूसरा सीजन आने वाला है. फैंस इस सीरीज को देखने बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. मेकर्स भी इसे जल्द से जल्द रिलीज करने की तैयारी कर रहे हैं. हालांकि ये सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कब आएगी, इसकी कोई जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन कहा जा रहा है कि अगले दो से तीन महीने में किसी भी वक्त सीरीज का दूसरा सीजन लॉन्च किया जा सकता है.

स्कैम 2003
स्कैम 1992 की शानदार सक्सेस के बाद हंसल मेहता अगले सीजन में नए स्कैम के साथ ओटीटी पर वापसी करने के लिए तैयार हैं. सीरीज का यह सीजन नकली स्टांप पेपर छापकर करोड़ों कमाने वाले अब्दुल करीम तेलगी की लाइफ पर होगा. सोर्सेस की मानें तो सीरीज इसी साल के अंत तक रिलीज होगी और सोनी लिव प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम करेगी.

द फैमिली मैन 3 
यह मनोज बाजपेयी की सबसे फेमस और मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज है. 'द फैमिली मैन' के दो सीजन की सफलता के बाद दर्शकों के प्यार को देखते हुए तीसरा सीजन भी जल्द ही रिलीज कर दिया जाएगा. रिपोर्ट के मुताबिक, पिछले साल नवंबर में द फैमिली मैन-3 ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आ जाएगी.

आश्रम-4
बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल स्टाटर और सुपरहिट वेब सीरीज 'आश्रम' के चौथे सीजन का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. प्रकाश झा के निर्देशन में बनी इस सीरीज  के अब तक 3 सीजन आ चुके हैं. हर सीजन को फैंस का खूब सपोर्ट और प्यार मिला  है. अब चौथा सीजन भी इस साल तक आने की उम्मीद है.

इंडियन पुलिस फोर्स, सीजन 1
रोहित शेट्टी सिल्वर स्क्रीन पर धमाका मचाने के बाद अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपनी वेब सीरीज पुलिस फोर्स के साथ धमाका मचाने के लिए तैयार हैं. सीरीज की शूटिंग पूरी हो चुकी है. पिछले दिनों सिद्धार्थ मल्होत्रा की सेट पर घायल होने की खबरें भी सामने आई थीं. कहा जा रहा है कि वेब सीरीज साल के अंत तक रिलीज होगी.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
सलमान खान की 28 साल पुरानी इस फिल्म के आगे फेल है दबंग, किक और टाइगर, इस मामले में नहीं कोई तोड़
इस साल रिलीज होंगे इन टॉप वेब सीरीज के अगले सीजन, फैंस का खत्म होगा लंबा इंतजार
काजोल ने सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल के वेडिंग रिसेप्शन का शेयर किया इनसाइड वीडियो, न्यूली मैरिड कपल को यूं दी बधाई
Next Article
काजोल ने सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल के वेडिंग रिसेप्शन का शेयर किया इनसाइड वीडियो, न्यूली मैरिड कपल को यूं दी बधाई
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;