15 दिन पहले आई इस फिल्म ने जवान और गदर 2 को कर दिया फेल, IMDB की रेटिंग में टाइगर भी नहीं कर पाएगा मुकाबला

आईएमडीबी की रेटिंग में 15 दिन पहले आई एक फिल्म ने पठान, जवान, गदर 2 और टाइगर 3 को भी पीछे छोड़ दिया है.

15 दिन पहले आई इस फिल्म ने जवान और गदर 2 को कर दिया फेल, IMDB की रेटिंग में टाइगर भी नहीं कर पाएगा मुकाबला

15 दिन पहले आई इस फिल्म ने जवान और गदर 2 को कर दिया फेल

नई दिल्ली:

इस साल बॉलीवुड की कई फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल नचा. शाहरुख खान ने जहां पठान और जवान बन दर्शकों के दिलों को जीता. वहीं सनी देओल की गदर 2 ने भी खूब पैसे कमाए. इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 के काफी चर्चा है. इन सभी बड़े कलाकारों की फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर भले शानदार कमाई की हो, लेकिन आईएमडीबी की रेटिंग में 18 दिन पहले आई एक फिल्म ने पठान, जवान, गदर 2 और टाइगर 3 को भी पीछे छोड़ दिया है. इस फिल्म का नाम 12वीं फेल हैं. 

जी हां. 12वीं फेल इन दिनों काफी चर्चा में रहने वाली फिल्मों में से एक है. इस फिल्म में विक्रांत मैसी मुख्य भूमिका में हैं. 12वीं फेल का निर्देशन विधु विनोद चोपड़ा ने किया है. विधु विनोद चोपड़ा बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों में से एक हैं, जिन्होंने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं. इन दिनों वह 12वीं फेल को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की है और आईएमडीबी पर 12वीं फेल की रेटिंग 9.2 है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं बात करें शाहरुख खान की फिल्म पठान की आईएमडीबी रेटिंग की तो इसकी रेटिंग 5.9 है. वहीं गदर 2 की रेटिंग 5.3 है.  जवान की आईएमडीबी पर रेटिंग 7.2 है. वहीं इन दिनों सिनेमाघरों में रिलीज सलमान खान की आईएमडीबी पर रेटिंग फिलहाल 8.1 है. जिसके आने वाले समय में कम होने की संभावना है. आपको बता दें कि 12वीं फेल 27 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. वहीं इसके साथ रिलीज हुई कंगना रनौत की फिल्म तेजस का बुरा हाल हो गया था.