'लव आज कल' को हुए पूरे 12 साल, दीपिका पादुकोण अपने किरदार 'मीरा' पर बोलीं- वो अंदर और बाहर से बेहद सुंदर थी

दीपिका पादुकोण एक ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्होंने अपनी फिल्मों में अपनी बहुमुखी प्रतिभा को बार-बार साबित किया है लेकिन इम्तियाज अली की 'लव आज कल' उनके सबसे यादगार कामों में से एक है. आज इस फिल्म को पूरे 12 साल हो गए हैं.

'लव आज कल' को हुए पूरे 12 साल, दीपिका पादुकोण अपने किरदार 'मीरा' पर बोलीं- वो अंदर और बाहर से बेहद सुंदर थी

दीपिका पादुकोण की 'लव आज कल' को हुए पूरे 12 साल

नई दिल्ली:

दीपिका पादुकोण एक ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्होंने अपनी फिल्मों में अपनी बहुमुखी प्रतिभा को बार-बार साबित किया है लेकिन इम्तियाज अली की 'लव आज कल' उनके सबसे यादगार कामों में से एक है. फिल्म में न केवल मीरा के रूप में उनके प्रदर्शन के लिए उनकी सराहना की गई थी, बल्कि यह अभिनेत्री के सबसे खूबसूरत करैक्टर में से एक साबित हुआ है. आज उनकी इसी फिल्म को पूरे 12 साल हो गए हैं.


फिल्म ने रिलीज के 12 साल पूरे कर लिए है, ऐसे में अभीनेत्री ने बीते दिनों को याद किया और अपने करैक्टर 'मीरा' का जश्न मनाया. फिल्म के बारे में बात करते हुए, दीपिका ने साझा किया, 'मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि लव आज कल को 12 साल हो गए हैं मीरा, मेरा मानना ​​है, बस सुंदर थी;  भीतर से भी बाहर से भी. ऐसा किरदार जिससे उस समय सभी ने संबंधित महसूस किया. उन सभी महीनों को याद करते हुए जो हमने दिल्ली और लंदन में फिल्मांकन के लिए बिताए थे, मेरे चेहरे पर मुस्कान आ जाती है'. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


यह निर्देशक इम्तियाज अली के साथ अभिनेत्री की पहली फिल्म थी, जो फिल्मों में अपने स्ट्रांग फीमेल कैरेक्टर के लिए जानी जाती हैं. यह फिल्म आधुनिक समय के रिश्तों पर आधारित थी और मुक्त-उत्साही मीरा के रूप में दीपिका के प्रदर्शन को प्रशंसकों ने खूब सरहाया और दर्शकों के दिमाग में आज भी ताजा है. अभिनेत्री का करियर ग्राफ एक लीजेंड के रूप में माना जाता है, जिसमें सफलता का स्ट्राइक रेट किसी से पीछे नहीं है.