कमाई के मामले में बॉलीवुड वालों से पीछे नहीं है भोजपुरी के ये सुपरस्टार्स, करोड़ों में है कमाई

भोजपुरी के मशहूर सिंगर और एक्टर्स लाखों ही नहीं करोड़ों में खेल रहे हैं. मोटी-मोटी फीस लेने वाले ये कलाकार कमाई के मामले में पॉपुलर बॉलीवुड स्टार्स से कम नहीं है. आइए जानते हैं कि भोजपुरी के यह सुपरस्टार कितना कमा रहे हैं.

कमाई के मामले में बॉलीवुड वालों से पीछे नहीं है भोजपुरी के ये सुपरस्टार्स, करोड़ों में है कमाई

बॉलीवुड सितारों जैसी फीस लेते हैं भोजपुरी सिनेमा सुपरस्टार

नई दिल्ली :

भोजपुरी सिनेमा के स्टार्स बॉलीवुड के सितारों से कम नहीं हैं. भोजपुरी के कलाकार आज उत्तर प्रदेश-बिहार ही नहीं पूरे देश और विदेशों में भी मशहूर हो गए हैं. कमाई के मामले में भी भोजपुरी फिल्मों के सितारे बॉलीवुड के सितारों से पीछे नहीं है. भोजपुरी के मशहूर सिंगर और एक्टर्स लाखों ही नहीं करोड़ों में खेल रहे हैं. मोटी-मोटी फीस लेने वाले ये कलाकार कमाई के मामले में पॉपुलर बॉलीवुड स्टार्स से कम नहीं है. आइए जानते हैं कि भोजपुरी के यह सुपरस्टार कितना कमा रहे हैं और किस तरह की लाइफ जी रहे हैं.  

दिनेश लाल यादव

दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ भोजपुरी सिनेमा के एक बेहद पॉपुलर सिंगर और एक्टर हैं. निरहुआ आजमगढ़ से सांसद भी हैं. निरहुआ रिक्शावाला, निरहुआ हिंदुस्तानी फिल्मों से मशहूर हुए दिनेश आज एक फिल्म के लिए 35 से 45 लाख तक लेते हैं. इसके साथ ही उनका म्यूजिक एल्बम भी खूब चलती हैं. निरहुआ भोजपुरी सिनेमा के सबसे अधिक कमाई करने वाले कलाकारों में से एक हैं, उनकी कमाई करोड़ों में है.

मनोज तिवारी

भोजपुरी के बेहद पॉपुलर सिंगर और एक्टर मनोज तिवारी आज एक सफल नेता हैं. पिछले चुनाव के हलफनामे के अनुसार मनोज के पास 8.5 करोड़ रुपये की चल संपत्ति और 15 करोड़ की अचल संपत्ति है. उनकी कुल नेटवर्थ करीब 25 करोड़ रुपये बताई जाती है.

खेसारी लाल यादव

खेसारी लाल यादव आज भोजपुरी सिनेमा के ट्रेंडिंग स्टार कहे जाते हैं. 70 से अधिक भोजपुरी सिनेमा में काम कर चुके, खेसारी अपने सॉन्ग ‘ठीक है' के साथ बेहद चर्चित हो गए. आज उनके गाने रिलीज होते ही वायरल होने लगते हैं. खेसारी की कुल नेटवर्थ 12 से 15 करोड़ के आस-पास बताई जाती है.

पवन सिंह

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

भोजपुरी सिनेमा के सलमान खान यानी पवन सिंह भी एक से बढ़कर एक म्यूजिक एल्बम और फिल्मों के साथ छाए रहते हैं. पवन इस समय एक फिल्म के लिए 40-45 लाख तक चार्ज करते हैं. कमाई के मामले में पवन सिंह भोजपुरी के टॉप स्टार्स में शुमार हैं.

Featured Video Of The Day

असम में बाल विवाह के खिलाफ व्यापक मुहिम, 2000 से अधिक गिरफ्तारी