विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 15, 2023

भोजपुरी की इन 6 एक्ट्रेस की खूबसूरती का हर कोई है दीवाना, रानी चटर्जी तो इस उम्र में भी हैं बेमिसाल

भोजपुरी इंडस्ट्री में धमाल मचाने वाली इन हीरोइनों की अगर आप असली उम्र जान लेंगे तो कहेंगे कि झूठ है. दरअसल इनकी खूबसूरती और टैलेंट के आगे इनकी उम्र कम लगती है.

Read Time: 4 mins
भोजपुरी की इन 6 एक्ट्रेस की खूबसूरती का हर कोई है दीवाना, रानी चटर्जी तो इस उम्र में भी हैं बेमिसाल
इन भोजपुरी एक्ट्रेसेस की खूबसूरती देख उम्र का नहीं लगा पाएंगे अंदाजा
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के साथ साथ पिछले कुछ दशकों में भोजपुरी सिनेमा भी काफी प्रोग्रेस कर चुका है. भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेज की बात करें तो केवल एक्टिंग ही नहीं खूबसूरती और अदाओं के मामले में भी ये बॉलीवुड की हीरोइनों को टक्कर देती हैं. भोजपुरी सिनेमा की टॉप हीरोइनों की खूबसूरती और फिटनेस देखकर लोग अक्सर उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगा पाते. चलिए आज हम आपको बताते हैं कि भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस की असली उम्र क्या है और वो कैसे अपनी उम्र को मात दे पाती हैं. 

अक्षरा सिंह 

भोजपुरी इंडस्ट्री में इस समय शिखर पर बैठी अक्षरा सिंह काफी सुंदर और ग्लैमरस दिखती हैं. वो काफी फिट हैं और उनकी फिल्में लगातार हिट हो रही हैं. अक्षरा सिंह की उम्र 31 साल हो गई है और आने वाले कई साल वो भोजपुरी फैंस को शानदार फिल्में देती रहेंगी,ऐसी उम्मीद रखना गलत नहीं होगा. 

रानी चटर्जी

भोजपुरी इंडस्ट्री के साथ साथ टीवी शोज के जरिए तहलका मचाने वाली रानी चटर्जी अपनी खूबसूरती और फिटनेस के चलते सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हालांकि रानी की उम्र को लेकर सटीक अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है लेकिन कई जगहों पर कहा गया है कि वो 43 साल की हो चुकी हैं. 

मोनालिसा

वाकई मोनालिसा जैसी खूबसूरती की मालकिन कही जाने वाली मोनालिसा काफी सालों से भोजपुरी इंडस्ट्री में एक्टिव हैं. मोनालिसा भोजपुरी फिल्मों के साथ साथ बॉलीवुड और टीवी की दुनिया में भी सफलता हासिल कर चुकी हैं.  आपको यकीन नहीं होगा कि इस ब्यूटी क्वीन की उम्र 40 हो चुकी है लेकिन इनकी खूबसूरती दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है. 

काजल राघवानी 

पिछले कुछ सालों की सुपरहिट फिल्मों में खेसारी लाल यादव के साथ शानदार जोड़ी बनाने वाली काजल राघवानी भी भोजपुरी इंडस्ट्री की जान कही जाती हैं. काजल राघवानी की उम्र 33 साल बताई जाती है. 

आम्रपाली दुबे

भोजपुरी की शानदार और खूबसूरत एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे का इस संबंध में जिक्र करना भी जरूरी हो जाता है. ऐसे में जब कम उम्र की कई एक्ट्रेसेस आ रही हैं, आम्रपाली दुबे 36 साल की उम्र में भी अपनी सुंदरता के बल पर भोजपुरी इंडस्ट्री की महारानी बनी हुई हैं. 

निधि झा

भोजपुरी फिल्मों के साथ साथ टीवी सीरियल और रियलिटी शो में काफी एक्टिव रहने वाली निधि झा  काफी जाना माना नाम है. इंटरनेट पर सर्च करने पर पता चलता है कि निधि झा 34 साल की हैं. लेकिन उनकी खूबसूरती के आगे लोग उनकी उम्र को तवज्जो नहीं देते. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
अक्षरा सिंह का ये हाल देख फैंस भी हो जाएंगे दंग, फिल्में छोड़ खेत में घास काटती नजर आईं भोजपुरी फिल्मों की सुपरहिट एक्ट्रेस
भोजपुरी की इन 6 एक्ट्रेस की खूबसूरती का हर कोई है दीवाना, रानी चटर्जी तो इस उम्र में भी हैं बेमिसाल
भोजपुरी फिल्म लॉटरी की शूटिंग हुई शुरू, किसकी खुलेगी किस्मत
Next Article
भोजपुरी फिल्म लॉटरी की शूटिंग हुई शुरू, किसकी खुलेगी किस्मत
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;