शिल्पी राज और सबा खान का नया गाना रिलीज, 'बानी असरे में माई' ने यूट्यूब पर मचाई धूम

Bhojpuri Devigeet 2022: इस नवरात्रि को स्पेशल बनाने के लिए भोजपुरी इंडस्ट्री की ट्रेंडिंग क्वीन सिंगर शिल्पी राज और सुपर सिंगर राकेश तिवारी साथ लेकर आए हैं ‘बानी असरे में माई.'

शिल्पी राज और सबा खान का नया गाना रिलीज, 'बानी असरे में माई' ने यूट्यूब पर मचाई धूम

Bhojpuri Devigeet 2022: शिल्पी राज और सबा खान का नया गीत

खास बातें

  • शिल्पी राज का नया सॉन्ग हुआ रिलीज
  • सबा खान गाने में आईं नजर
  • भोजपुरी देवी गीत गाया है शिल्पी राज ने
नई दिल्ली :

भोजपुरी म्यूजिक जगत में नवरात्रि स्पेशल सांग रोजाना रिलीज किए जा रहे हैं. इन सांग्स को दर्शकों द्वारा पसंद भी किया जा रहा है. आज से नवरात्रि शुरू हो चुके हैं. इस नवरात्रि को स्पेशल बनाने के लिए भोजपुरी इंडस्ट्री की ट्रेंडिंग क्वीन सिंगर शिल्पी राज और सुपर सिंगर राकेश तिवारी साथ लेकर आए हैं ‘बानी असरे में माई'. इस सांग में शिल्पी राज की आवाज पर सबा खान डांस करती नजर आ रही हैं. निर्माता रत्नाकर कुमार निर्मित ‘बानी असरे में माई'  सांग वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज कर दिया गया है.

इस देवी गीत को राकेश तिवारी और शिल्पी राज ने बड़े ही सादगीभरे अंदाज में गाया है. इन दोनों की जोड़ी इस समय भोजपुरी इंडस्ट्री में काफी पॉपुलर हो रही है, वहीं अगर बात सबा खान की करे तो इन्होंने कुछ ही समय में अपनी फैन फॉलोइंग में बहुत ही ज्यादा इजाफा कर लिया है. इस लिए इन्हें इंडस्ट्री की क्यूट गर्ल भी कहा जाता है.

भोजपुरी गीत का वीडियो:

‘बानी असरे में माई'  के सिंगर राकेश तिवारी और शिल्पी राज हैं. वही इनमें सबा खान ने फीचर किया है. गाने के बोल सूरज बेदर्दी ने लिखें है. इसके निर्माता रत्नाकर कुमार हैं. वही इन म्यूजिक मिक्स मास्टर अजय सिंह ने किया है. इसका निर्देशन रवि पंडित ने किया है. कोरियोग्राफी विशाल गुप्ता की है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

करीना कपूर, सारा अली खान, अनन्या पांडे और जाह्नवी कपूर का डे आउट