रत्नाकर कुमार और अवधेश मिश्रा की फिल्म 'बाबुल' का फर्स्ट लुक हुआ आउट

भोजपुरी सिनेमा के दिग्गज निर्माता रत्नाकर कुमार और निर्देशक-अभिनेता अवधेश मिश्रा की भोजपुरी फिल्म बाबुल का फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर आउट हुआ है, जिसे दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है.

रत्नाकर कुमार और अवधेश मिश्रा की फिल्म 'बाबुल' का फर्स्ट लुक हुआ आउट

भोजपुरी फिल्म 'बाबुल' फर्स्ट लुक आउट

नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा के दिग्गज निर्माता रत्नाकर कुमार और निर्देशक-अभिनेता अवधेश मिश्रा की भोजपुरी फिल्म बाबुल का फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर आउट होते ही खूब देखा जा रहा है. वर्ल्डवाइड चैनल के बैनर तले बनी फिल्म बाबुल के फर्स्ट लुक की चर्चा खूब होने लगी है. इस फिल्म के फर्स्ट लुक को दर्शकों द्वारा खूब पसन्द किया जा रहा है. पोस्टर कुछ ऐसा है जो मन को झकझोर कर रखा देता है. पोस्टर में अभिनेता से निर्देशक बने अवधेश मिश्रा एक अलग अवतार में नजर आ रहे है. फर्स्ट लुक में लालटेन की मद्धम रौशनी में अवधेश मिश्रा बेटी को पढ़ाते हुए दिख रहे हैं. ऐसा प्रतित हो रहा है कि यह फिल्म बेटी पढ़ाओ के नारे को आगे बढ़ाती एक मैसेज देती नजर आ रही है.

वर्ल्डवाइड चैनल और जितेंद्र गुलाटी प्रस्तुत बाबुल के निर्माता  रत्नाकर कुमार, को प्रोड्यूसर निवेदिता कुमार हैं. स्टोरी, स्क्रीनप्ले और डायरेक्शन अवधेश मिश्रा का है. केंद्रीय भूमिका में वर्सटाइल एक्टर अवधेश मिश्रा, भोजपुरी की ट्रेंडिंग गर्ल नीलम गिरी, शशि रंजन, अनीता रावत और देव सिंह हैं. फिल्म बाबुल के फर्स्ट लुक लांच के इस मौके पर रत्नाकर कुमार ने कहा कि फिल्म बाबुल को अवधेश मिश्रा ने जिस तरह से लिखा और पिक्चराइज किया है, वो वास्तव में प्रशंसा के काबिल है. अवधेश मिश्रा ने  इसका बखूबी निर्देशन किया है और प्रभावी अदाकारी भी की है. फिल्म की कहानी बहुत ही मार्मिक है जो भोजपुरिया दर्शकों को कुछ सोचने पर मजबूर कर देगी और एक सन्देश भी देगी. 

वहीं इस फिल्म को लेकर अवधेश मिश्रा भी बेहद उत्साहित हैं. उनका कहना है कि फर्स्ट लुक को जिस तरह की अद्भुत प्रतिक्रिया मिल रही है मैं बेहद खुश और उत्साहित हूं. उम्मीद कि फिल्म का ट्रेलर और यह फिल्म भी सब को पसंद आएगी, क्योंकि ये स्टोरी मेरे दिल के काफी नजदीक है, जो दर्शकों के दिलों को भी छू जाएगी. मैंने प्रयास किया है कि एक साफ सुथरी पारिवारिक सामाजिक फिल्म दर्शकों को दूं. फिल्म की स्टारकास्ट में अवधेश मिश्रा, नीलम गिरी, देव सिंह, शशि रंजन, अनिता रावत, संतोष पहलवान, रोहित सिंह मटरू, हीरा यादव, बबलू खान, अम्बिका वाणी, कमलाकांत मिश्रा, कमलेश मिश्रा और प्रीति सिंह हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


उल्लेखनीय है कि यूनिक कथानक पर बनी फिल्म बाबुल की कथा, पटकथा अवधेश मिश्रा ने लिखा है और खुद अवधेश मिश्रा ने ही इस फिल्म का निर्देशन किया है. संगीतकार साबिर सुल्तान खान, हितेश सोनिक, साजन मिश्रा हैं. गीतकार आशुतोष तिवारी, बोद्धव्य, ए.एम. तुराज, सिंगर आमिर खान, शवाब सबरी, रेखा भारद्वाज, स्निध सरकार, ऐश्वर्या मजूमदार हैं. सिनेमाटोग्राफर जग्गी पाजी हैं. कोरियोग्राफर कानू मुखर्जी हैं. एग्जेक्युटिव प्रोड्यूसर इमरोज अख्तर मुन्ना हैं. प्रोडक्शन मैनेजर उपेन्द्र श्रीसत, प्रीति सिंह हैं. पोस्ट प्रोडक्शन 3 स्टूडियो (महेश वेंकटेश), बैक ग्राउंड म्यूजिक असलम सुरूति का है. पब्लिसिटी डिजाइन सूरज गिरी, मार्केटिंग एन्ड पब्लिसिटी डिजाइन हेड स्नेहल महाजन हैं. म्यूजिक राइट वर्ल्डवाइड रिकॉर्डस के पास है.