Pawan Singh के नए गाने 'लाल घाघरा' ने तोड़े सफलता के सभी रिकॉर्ड, चंद दिनों में व्यूज हुए 150 मिलियन के पार

पवन सिंह का गाना 'लाल घाघरा' लगातार तीन महीने से यूट्यूब पर छाया हुआ है. देखते ही देखते कुछ ही वक्त में इस गाने को करोड़ों व्यूज मिल चुके हैं और आज भी गाना सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है.  

Pawan Singh के नए गाने 'लाल घाघरा' ने तोड़े सफलता के सभी रिकॉर्ड, चंद दिनों में व्यूज हुए 150 मिलियन के पार

Pawan Singh के नए गाने ने तोड़े सफलता के सभी रिकॉर्ड

नई दिल्ली :

भोजपुरी गाने इन दिनों धमाल मचा रहे हैं. पार्टी हो या सोशल मीडिया, हर जगह भोजपुरी गानों का जलवा बरकरार है. यही वजह है कि भोजपुरी गाने रिलीज होते ही सुपरहिट हो जाते हैं. ऐसे में भोजपुरी सुपर स्टार पवन सिंह के एक गाने ने सफलता के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. पवन सिंह का 3 महीने पहले रिलीज किया गाना हर जगह धमाल मचा रहा है. जी हां, पवन सिंह का गाना 'लाल घाघरा' लगातार तीन महीने से यूट्यूब पर छाया हुआ है. देखते ही देखते कुछ ही वक्त में इस गाने को करोड़ों व्यूज मिल चुके हैं और आज भी गाना सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है.  

3 महीने पहले भोजपुरी सॉन्ग 'लाल घाघरा' को सारेगामा हम भोजपुरी के यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया था. रिलीज होने के बाद से ही यह गाना  इंटरनेट पर छाया हुआ है. आपको बता दें कि इस गाने को अब तक 150 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और तो और पवन सिंह के इस वीडियो को करीब 2 मिलियन लोगों ने लाइक भी किया है. पवन सिंह का गाना 'लाल घाघरा' यूट्यूब पर म्यूजिक लिस्ट में 15वें नंबर पर ट्रेंड कर रहा है. इस गाने को पवन सिंह के साथ शिल्पी राज ने अपनी आवाज दी है.

आपको बता दें कि इस गाने के राइटर विजय चौहान हैं और म्यूजिक डायरेक्टर शुभम राज. हाल ही में पवन सिंह के जन्मदिन के मौके पर उनका नया गाना रिलीज किया गया था. इस गाने के बोल 'पांच के नाचे अइहा' है. इस गाने पर एक्ट्रेस डिंपल सिंह ने जबरदस्त परफॉर्म किया है. वर्क फ्रंट की बात करें तो इसके अलावा पवन सिंह की कई फिल्में पाइप लाइन में हैं और रिलीज होने के लिए तैयार हैं. इसमें 'हर हर गंगे' और 'कईसे हो जाला प्यार' जैसे फिल्मों के नाम शामिल हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Featured Video Of The Day

"भारत जोड़ो यात्रा नफ़रत के खिलाफ है" : समापन समारोह में बोले कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे