Bhojpuri: पवन सिंह का खेसारीलाल यादव को खुला चैलेंज, बोले- दोनों बैठते हैं हारमोनियम लेकर

Bhojpuri: भोजपुरी पावर स्टार पवन सिंह और खेसारीलाल यादव के बीच शुरू हुआ शीत युद्ध परवान पर है. इसी बीच इस विवाद में आज पवन सिंह ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए साफ-साफ लहजे में कह दिया कि मैं सभी कलाकारों का सम्मान करता हूं.

Bhojpuri: पवन सिंह का खेसारीलाल यादव को खुला चैलेंज, बोले- दोनों बैठते हैं हारमोनियम लेकर

पवन सिंह ने दिया खेसारी लाल यादल को चैलेंज

नई दिल्ली :

भोजपुरी पावर स्टार पवन सिंह और खेसारीलाल यादव के बीच शुरू हुआ शीत युद्ध परवान पर है. इसी बीच इस विवाद में आज पवन सिंह ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए साफ-साफ लहजे में कह दिया कि मैं सभी कलाकारों का सम्मान करता हूं. भोजपुरी किसी एक की नहीं, बल्कि सभी के प्रयास से आगे बढ़ रही है. लेकिन कुछ लोग सिर्फ़ बड़बड़ा रहे हैं. बोलना नहीं चाहता हूं बाबू. बोलूंगा तो दिक्कत हो जाएगी. वैसे भी हर चीज का समय जवाब दे देता है.

पवन ने ये बातें फेसबुक लाइव आकर कहीं. साथ ही उन्होंने अपनी गलती भी स्वीकार कर के माफी मांगी और कहा कि हर चीज के बर्दाश्त की एक हद होती है. मैं भी इंसान हूं. पवन ने कहा कि रवि किशन, मनोज तिवारी, दिनेशलाल यादव निरहुआ, कुणाल सिंह से लेकर कल्लू, समर सिंह, रितेश पांडेय, राकेश मिश्रा, अंकुश राजा, प्रमोद प्रेमी, दीपक दिलदार समेत तमाम कलाकरों के लिए दिल में आदर है. कलाकारों की कोई जाति नहीं होती. मैं कलाकारो और अपने दर्शकों का सम्मान करता हूं. मैं खुद को जनता के पांव को धुली समझता हूं. खुशी होती है, जब हमारे भोजपुरी के कलाकारों को मिलियन व्यूज मिलते हैंं. मैं भी हमेशा नया करने की कोशिश करता हूं.' (वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इतना ही नहीं पवन ने भोजपुरी की बेहतरी की बात कर समर सिंह के मामले को भी उठा लिया और तंज करते हुए कहा कि कहीं पहलवानी हो रहा है, कहीं अखाड़ा. ये सब मुझे नहीं करना. वहीं, पवन ने भोजपुरी में भिखारी ठाकुर और महेंद्र मिसिर के जिक्र पर भी बिना नाम लिए खेसारीलाल यादव को लपेट लिया और खुला चैलेंज दे दिया. पवन ने कहा कि सिर्फ बात करने से होगा। इतना ही है तो दोनों बैठते हैं, हारमोनियम लेकर. देखते हैं कौन कितना भिखारी ठाकुर को गा पाता है.