पवन सिंह की भोजपुरी फिल्म 'मेरा वतन' के ट्रेलर ने रिलीज होते ही मचाया तहलका, देखें Video

वन सिंह (Pawan Singh) और अभिनेत्री सपना गिल स्टारर भोजपुरी फिल्म 'मेरा वतन' (Mera Watan) का अद्भुत ट्रेलर दीपावली के शुभ अवसर पर रिलीज हुआ है.

पवन सिंह की भोजपुरी फिल्म 'मेरा वतन' के ट्रेलर ने रिलीज होते ही मचाया तहलका, देखें Video

पवन सिंह का धमाका

नई दिल्ली:

भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) और अभिनेत्री सपना गिल स्टारर भोजपुरी फिल्म 'मेरा वतन' (Mera Watan) का अद्भुत ट्रेलर दीपावली के शुभ अवसर पर रिलीज हुआ है जिसे बेपनाह प्यार मिल रहा है. कुछ घन्टे में ट्रेलर को लाखों लोगों द्वारा देखा गया है और इसका आंकड़ा तेजी से बढ़ता जा रहा है. देश प्रेम से ओत प्रोत इस फिल्म के निर्माता अभय सिन्हा और प्रशांत जम्मुवाला हैं. इसका निर्माण यशी फिल्म्स के बैनर तले किया गया है. फिल्म के निर्देशक इश्तियाक शेख बंटी हैं. ट्रेलर वाकई पावरफुल है जिसमे पवन सिंह की धांसू अदाकारी, उनका गजब एक्शन, भरपूर रोमांस, ड्रामा, भोजपुरी माटी का प्रेम सबकुछ है.

पवन सिंह (Pawan Singh) की भोजपुरी फिल्म 'मेरा वतन' (Mera Watan) की शूटिंग लंदन के मनोरम लोकेशन में की गई है, इसलिए ट्रेलर में क्या दृश्य दिख रहे है. पवन सिंह का बिना मूंछ वाला लुक भी आकर्षित कर रहा है और एक से बढ़कर एक डायलॉग हैं. एक जगह पवन सिंह कहते हैं "मेरी पहली पहचान यह है कि मैं एक हिन्दुस्तानी हूं." फिल्म में पवन सिंह के साथ सपना गिल मुख्य हीरोइन के रूप में नजर आ रही हैं. वहीं अरीना (यूके) और ग्रेस (यूके) भी अहम भूमिकाओं में हैं. फिल्म की सबसे विशेष बात यह है कि इसकी शूटिंग सात समुंदर पार लंदन के कैम्ब्रिज, विंड्सर पैलेस, लंदन आइलैंड ब्रिज जैसी ग्रैंड लोकेशन्स पर की गई है. 


'मेरा वतन' (Mera Watan) भारत देश को समर्पित एक शुद्ध पारिवारिक फिल्म है, जिसमे एक मैसेज भी है. इस फिल्म के द्वारा विदेश में रह रहे भोजपुरी भाषी लोगों की देशभक्ति के साथ-साथ अपने वतन के प्रति भावनाओं को दर्शाया गया है. इस फिल्म के जरिये भोजपुरी सिनेमा में कुछ नया परोसने का प्रयास किया गया है. दर्शकों ने इस फिल्म के ट्रेलर को दिल से स्वीकार किया है. उम्मीद है कि दर्शकों को यह फ़िल्म भी अवश्य पसंद आएगी. पवन सिंह भी इस फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित हैं. उनका कहना है कि लंदन में भोजपुरी फिल्मों की शूटिंग कभी सपना हुआ करता था, लेकिन आज अभय सिन्हा की फिल्मों की शूटिंग वहां भव्य रूप से हो रही है. मेरा वतन मेरे दिल के करीब है और यह एक बेहतर सिनेमा हम दर्शकों के पास जल्द लेकर आ रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


देखें यह वीडियो: Meenakshi Sundareshwar की टीम Sanya Malhotra, Abhimanyu Dasani और विवेक सोनी से बातचीत