निरहुआ ने आम्रपाली दुबे संग खेली होली, बोले- 'होलिए में आ गइल बा चुनउवा'...Video ने मचाया गदर

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की धमाकेदार जोड़ी दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) होली के मौके पर अपने फैंस के लिए जबरदस्त तोहफा लेकर आई है.

निरहुआ ने आम्रपाली दुबे संग खेली होली, बोले- 'होलिए में आ गइल बा चुनउवा'...Video ने मचाया गदर

Bhojpuri Cinema: निरहुआ (Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का तहलका

खास बातें

  • निरहुआ और आम्रपाली दुबे ने मचाया धमाल
  • भोजपुरी सॉन्ग 'राजनीति में रंगाइल' से किया धमाका
  • निरहुआ और आम्रपाली का यह होली सॉन्ग वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की धमाकेदार जोड़ी दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) उर्फ निरहुआ (Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) होली के मौके पर अपने फैंस के लिए जबरदस्त तोहफा लेकर आई है. निरहुआ (Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) भोजपुरी सॉन्ग 'राजनीति में रंगाइल' के जरिए लोगों को झुमने पर मजबूर कर रहे हैं. आम्रपाली और निरहुआ के इस भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) ने यूट्यूब (YouTube) पर धूम मचा दिया है. होली के मौके पर निरहुआ (Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) के इस भोजपुरी सॉन्ग को खूब देखा और सुना जा रहा है.

पीएम नरेंद्र मोदी ने आमिर खान, सलमान खान को टैग कर किया Tweet तो मिस्टर परफेक्शनिस्ट ने यूं दिया जवाब

देखें वीडियो:

दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) उर्फ निरहुआ (Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की जबरदस्त बॉन्डिंग इस भोजपुरी वीडियो में देखने को मिल रही है. इस वीडियो की शुरुआत में निरहुआ (Nitahua) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) अपने दोस्तों के साथ होली खेलना शुरू करते हैं, तभी एक चर्चित नेता की गाड़ी का काफिल वहां आ जाता है और सभी उनके जाने का इंतजार करने लग जाते हैं. नेता के जाने के बाद निरहुआ (Nirahua) फिर से आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) को रंग लगाने की कोशिश करते हैं. लेकिन फिर से एक महिला नेता वहां आ जाती है.

Kapil Sharma फैंस के लिए लेकर आए हैं नया सरप्राइज, दिखाएंगे पर्दे के पीछे का खेल...देखें Video

 

निरहुआ (Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की होली में इस तरह फिर से खलल पड़ जाता है. महिला नेता के जाने के बाद निरहुआ (Nirahua) इस वीडियो में आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और अपने अन्य साथियों के साथ होली खेलने लग जाते हैं. होली के मौके पर आए इस भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) का टाइटल भी 'राजनीति में रंगाइल' (Rajneeti Mein Rangail) रखा गया है. इस वीडियो को अब तक 17 लाख लोग देख चुके हैं.

Total Dhamaal Box Office Collection Day 19: अजय, अनिल, माधुरी की 'टोटल धमाल' की तूफानी कमाई, कमाए इतने करोड़

वैसे भी दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) उर्फ निरहुआ (Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की जोड़ी धमाल मचाने के लिए जानी जाती है. इस बार भी उनके इस वीडियो ने खासतौर पर उत्तर प्रदेश और बिहार में धमाल मचा रखा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...