खुशबू तिवारी केटी की आवाज में रिलीज हुआ 'कलकतिया मिठाई' गाना, जीता फैंस का दिल

बंगाल की मिठाई और बंगाल के जादू की चर्चा गांव देहात में खूब होती है. पहले के जमाने मे कलकत्ता में कमाई करने जाने वाले हर पति पर पत्नी को शक रहता था कि कहीं उसका पति बंगाल के जादू का शिकार होकर किसी बंगालिन पर मोहित ना हो जाये.

खुशबू तिवारी केटी की आवाज में रिलीज हुआ 'कलकतिया मिठाई' गाना, जीता फैंस का दिल

खुशबू तिवारी केटी की आवाज में रिलीज हुआ 'कलकतिया मिठाई' गाना

नई दिल्ली:

बंगाल की मिठाई और बंगाल के जादू की चर्चा गांव देहात में खूब होती है. पहले के जमाने मे कलकत्ता में कमाई करने जाने वाले हर पति पर पत्नी को शक रहता था कि कहीं उसका पति बंगाल के जादू का शिकार होकर किसी बंगालिन पर मोहित ना हो जाये. इसी बात पर ताना बाना बुनकर लोकगीत बनाया गया है, जिसका बोल है 'कलकतिया मिठाई'. यह लोकगीत वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. 

इस गाने को अपने खास अंदाज में गाया है वायरल सिंगर खुशबू तिवारी केटी ने और इस गाने पर जोरदार ठुमका लगाकर अदायगी किया है एक्ट्रेस तोशी द्विवेदी ने. वह पीले और हरे ड्रेस में गजब की कयामत ढा रही है और अपनी नजाकत से सबका मन मोहोल रही है. गाने में दिखाया गया है कि तोशी द्विवेदी का पति कलकत्ता जाने के लिए तैयार है और गाड़ी में लगेज रखने जा रहा है कि तभी गाड़ी की चाबी तोशी द्विवेदी लेकर अपने उंगलियों में नाचने लगती है. जब उसका पति गाड़ी की चाबी लेना चाहता है और कोलकाता जाने के लिए रवाना होना चाहता है तो तोशी द्विवेदी अपने पति से कहती है कि 'जा तारा कमाय ए पिया कलकाता, येही से हमार जियरा डेराता, ठीक से तू तनी रहिहा राजा जी, रहिहा राजा जी... अरे कवनो बंगलिनिया के हाथ से, कलकतिया मिठाई जनि खइहा राजा जी...'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स प्रस्तुत भोजपुरी लोकगीत 'कलकतिया मिठाई' बहुत बेहतरीन बनाया गया है. इसका पिक्चराइजेशन भी बहुत बढ़िया किया गया है. सिंगर खुशबू तिवारी केटी ने इस गाने को गाकर जहां सब काम ध्यान आकर्षित किया है, वहीं एक्ट्रेस तोशी द्विवेदी ने शानदार अदाकारी किया है. इसके गीतकार यादव राज हैं. संगीतकार बम्बू बीट हैं. वीडियो निर्देशक आर्यन देव, कोरियोग्राफर विक्रम राजपूत हैं. इस गाने का आल राइट्स वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स के पास है.