खेसारी लाल यादव का ‘संघर्ष 2’ से धांसू लुक हुआ रिलीज तो फैन्स बोले- बॉलीवुड की शामत

भोजपुरी के सुपर स्टार खेसारी लाल यादव ने अभी तक अपने करियर में कई किरदार किए होंगे. लेकिन अब वह कुछ ऐसा करने जा रहे हैं जो उन्होंने पहले कभी नहीं किया है.

खेसारी लाल यादव का ‘संघर्ष 2’ से धांसू लुक हुआ रिलीज तो फैन्स बोले- बॉलीवुड की शामत

खेसारी लाल यादव का दमदार नया लुक

खास बातें

  • खेसारी लाल यादव का नया लुक
  • संघर्ष 2 में आएंगे नजर
  • भोजपुरी एक्टर हैं खेसारी लाल यादव
नई दिल्ली :

भोजपुरी के सुपर स्टार खेसारी लाल यादव ने अभी तक अपने करियर में कई किरदार किए होंगे. लेकिन अब वह कुछ ऐसा करने जा रहे हैं जो उन्होंने पहले कभी नहीं किया है. उनका यह धांसू अवतार आने वाली फिल्म ‘संघर्ष 2' में नजर आएगा. फिल्म की शूटिंग इन दिनों काफी जोर-शोर से चल रही है. खेसारी लाल यादव ने ‘संघर्ष 2' में अपने किरदार की तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर में खेसारी लाल यादव को पहचानना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है. इस फोटो में वे एमजी ब्राउनी गन लिए नजर आय रहे हैं, और इसमें उनका स्वैग किसी हॉलीवुड कलाकारों से कम नहीं है.

इसमें दो राय नहीं है कि खेसारी लाल यादव को भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर खूब पसंद किया जाता है. खेसारी लाल यादव की फिल्म संघर्ष भी जब आई थी, तब वह ब्लॉक बस्टर रही थी. अब उसका सीक्वल संघर्ष 2 लेकर निर्माता रतनाकर कुमार व निर्देशक पराग पाटिल आ रहे हैं. फिल्म के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग गोरखपुर में चल रही है. फिल्म में निर्माता–निर्देशक कई प्रयोग भी करते नजर आ रहे हैं, जिसमें खेसारीलाल यादव का लुक भी एक है. 

वहीं इस नए लुक को जारी करते हुए खेसारी लाल यादव ने लिखा है कि ‘एक बार फिर संघर्ष की कहानी सुनाने आ रहे हैं. एक नए अंदाज में.‘ फैन्स ने इस फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है कि बॉलीवुड की शामत आ रही है. इस तरह उनकी इस फोटो पर जमकर रिएक्शन आ रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
       

करीना कपूर, सारा अली खान, अनन्या पांडे और जाह्नवी कपूर का डे आउट