Khesari lal Yadav के नए भोजपुरी सॉन्ग ने रिलीज होती ही मचाया तहलका, देखें वायरल Video

खेसारी लाल यादव (Khesari lal Yadav) का नया गाना 'दूगो बीयर मंगा के पी लेहब' (Dugo Beer Manga Ke Pi Lehab) ने रिलीज के साथ ही धमाल मचाना शुरू कर दिया है.

Khesari lal Yadav के नए भोजपुरी सॉन्ग ने रिलीज होती ही मचाया तहलका, देखें वायरल Video

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का नया धमाका

नई दिल्ली:

भोजपुरी ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari lal Yadav) का नया गाना 'दूगो बीयर मंगा के पी लेहब' (Dugo Beer Manga Ke Pi Lehab) ने रिलीज के साथ ही धमाल मचाना शुरू कर दिया है. तभी महज कुछ घंटे में इस गाने को 17 लाख लोगों ने देख लिया. गाने को एंजेल म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. यह खेसारी लाल यादव (Khesari lal Yadav Song) का ही जलवा है कि महज इतने कम से में गाने को लोगों ने खूब देखा, जिसके बाद ये अंदाजा लगाना मुश्किल नहीं है कि गाना जल्द ही मिलियन क्लब में शामिल होने वाला है.


खेसारी लाल यादव (Khesari lal Yadav) ने गाना 'दूगो बीयर मंगा के पी लेहब' (Dugo Beer Manga Ke Pi Lehab) को भोजपुरी की चर्चित सिंगर शिल्पी राज के साथ गाया है. गाने में दोनों की ट्यूनिंग खूब जम रही है, तो इसके म्यूजिक वीडियो में अभिनेत्री जोया खान नजर हैं. जिनके साथ खेसारी लाल यादव की केमेस्ट्री लोगों को खूब पंसद भी आ रही है. गाने में म्यूजिक आर्य शर्मा और लीरिक्स विजय चौहान का है. डाइरेक्टर आशीष सत्यार्थी और पीआरओ रंजन सिन्हा हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


खेसारी लाल यादव (Khesari lal Yadav) के इस गाने की कहानी उस आशिक की है, जिसकी मासूका की शादी हो चुकी होती है. खेसारी लाल यादव को इस गाने से बेहद उम्मीदें हैं. उन्होंने कहा कि गाना मजेदार है. वीडियो भी कमाल का है. दर्शकों के लिए फुल एंटरटेनमेंट वाला यह गाना है, शायद इसलिए लोग बेहद प्यार और आशीर्वाद हमें दे रहे हैं. हम अपने ऑडियंस का सम्मान करते हैं और अपील करते हैं कि आप अपने इस गाने को 10 मिलियन से भी आगे ले जाएं.