खेसारी लाल यादव ने बताया पीएम मोदी को क्यों मिल रहा है पूरे देश का प्यार

भोजपुरी फिल्‍मों के सुपर स्‍टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) अक्‍सर अपनी फिल्‍मों और बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं.

खेसारी लाल यादव ने बताया पीएम मोदी को क्यों मिल रहा है पूरे देश का प्यार

खेसारी लाल यादव (फाइल फोटो)

खास बातें

  • अपने विरोधियों को दिया खेसारी ने जवाब
  • कहा- पूरे देश को परिवार मानने वालों को मिलता है प्यार
  • अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं भोजपुरी स्टार
नई दिल्ली:

भोजपुरी फिल्‍मों के सुपर स्‍टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) अक्‍सर अपनी फिल्‍मों और बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं. एक बार फिर वह सुर्खियों में हैं, इस बार खेसारी (Khesari Lal Yadav) ने परिवारवाद पर बयान दिया है जिसे उनका विरोधियों को दिया गया जवाब माना जा रहा है. खेसारी लाल (Khesari Lal Yadav) ने परिवारवाद को विनाश का रास्‍ता बताते हुए कहा कि जो सिर्फ परिवार में फंसकर रह जाता है, उसका विनाश तय है. लेकिन जो पूरे देश को अपना परिवार मानता है, उसे दुनिया प्‍यार करती है. इसके सबसे अच्‍छे उदाहरण आज हमारे देश के राष्‍ट्रपिता महात्‍मा गांधी, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, पूर्व राष्‍ट्रपति डॉ ए पी जे कलाम जैसे लोग हैं, जिन्‍हें दुनिया खूब प्‍यार करती है. 

खेसारी लाल यादव ने स्टेज पर डांस से मचाया धमाल, दर्शकों की डिमांड पर खूब लगाए ठुमके, देखें Video

दरअसल, खेसारी लाल यादव ने यह बयान अपने विरोधियों के लिए दिया है, जिन्‍होंने खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) को टागरेट कर कहा था. जो अपने भाई की कुछ नहीं कर सकता है, वो गरीबों के लिए क्‍या करेगा. यह बात खेसारी लाल यादव को नगावर गुजरी और उन्‍होंने इस पर जवाब दिया है. साथ ही उन्‍होंने लोगों से पूछा भी है कि जो देश को परिवार मानता है, वो अच्‍छा है. या जो सिर्फ अपने परिवार को परिवार मानता है, वो ठीक है. 


आम्रपाली दुबे के बर्थडे पर भोजपुरी स्टार्स ने यूं मचाया तहलका, जश्न की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की छवि लोगों के बीच एक कलाकार के अलावा जमीन से जुड़े शख्स की भी है. उनके फैंस का मानना है कि खेसारी कभी किसी को दुख –दर्द में नहीं देख सकते. इसलिए पिछले साल उन्‍होंने 60 बच्‍चों को गोद लिया था और इस साल अभी कुछ दिन पहले ही उन्‍होंने गुजरात में मारे गए अमरजीत सिंह के दोनों बच्‍चों का एडमिशन गुजरात के एक बड़े स्‍कूल में करवाया है. फैंस का दावा है कि खेसारी ने पटना के स्कूल में कंबल बांटे. बाढ़ में लोगों के बीच कैंप लगा कर मदद की. खेसारी लाल यादव का कहना है कि मेरे खिलाफ कोई क्या बोलता है इससे मुझे फर्क नहीं पड़ता है.