Kajal Raghwani Troll: काजल राघवानी ने मंदिर में खिंचवाई ऐसी फोटो, सोशल मीडिया पर यूजर कर रहे ट्रोल

भोजपुरी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) ने एक फोटो शेयर किया है, जिसकी वजह से यूजर्स उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल कर रहे हैं.

Kajal Raghwani Troll: काजल राघवानी ने मंदिर में खिंचवाई ऐसी फोटो, सोशल मीडिया पर यूजर कर रहे ट्रोल

काजल राघवानी (Kajal Raghwani) हुई ट्रोल

नई दिल्ली:

काजल राघवानी (Kajal Raghwani) भोजपुरी सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री हैं. वो फिल्मों के साथ-साथ अपने म्यूजिक वीडियो के जरिए भी सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचाती हैं. साथ ही उनके डांस वीडियो भी देखने को मिलते है, जो उनके फैन्स को काफी पसंद आते हैं. हालही में काजल राघवानी (Kajal Raghwani Video) का एक नया भोजपुरी गाना रिलीज हुआ है, जो खूब धमाल मचा रहा है. इसी बिच उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटो शेयर की है, जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं. इन फोटो में काजल राघवानी (Kajal Raghwani Photo) भगवान के साथ पोज देते नजर आ रही हैं. 

काजल राघवानी (Kajal Raghwani) ने फोटो की शेयर

काजल राघवानी (Kajal Raghwani) ने अपनी ये फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इन फोटो में देखा जा सकता है कि, काजल राघवानी (Kajal Raghwani) मंदिर में भगवान के साथ अजीब से पोज देते नजर आ रही हैं. काजल राघवानी (Kajal Raghwani Photo) अपनी इन फोटो की वजह से सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हो रही हैं. इंस्टाग्राम पर यूजर कमेंट कर उन्हें खूब सुना रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है 'फोटो निकल रहे हो या दिल से याद कर रहे हो भगवान को', वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है 'ये मंदिर है आपका स्टूडियो नहीं'.

काजल राघवानी (Kajal Raghwani) का अब तक का सफर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

काजल राघवानी (Kajal Raghwani) भोजपुरी सिनेमा में खेसारी लाल यादव के साथ अपनी हिट फिल्मों और गानों की वजह से भी खास पहचान रखती हैं. दोनों की जोड़ी को फिल्म हिट होने की गारंटी माना जाता है. उनकी अगली फिल्म 'लिट्टी चोखा' है जिसे दोनों की आखिरी फिल्म भी बताया जा रहा है. लेकिन इसी बीच खबर आई कि इन दोनों की अंतिम फिल्म 'सईयां अरब गईले ना' होने वाली है, जो इस होली पर रिलीज होगी. कहा जा रहा है कि इसी फिल्म के शूट के दरम्यान दोनों के रिश्तों में खटास आई थी.