Bhojpuri Bol Bam Songs 2022: रितेश पांडेय का बोल बम गीत ‘नाचे मोर शिव जोगिया’ हुआ रिलीज, फैन्स का जीता दिल

Bhojpuri Bol Bam Songs 2022: भोजपुरी सिंगर और एक्टर रितेश पांडेय ने अपना नया सावन स्पेशल गाना ‘नाचे मोर शिव जोगिया’ रिलीज किया है.

Bhojpuri Bol Bam Songs 2022: रितेश पांडेय का बोल बम गीत ‘नाचे मोर शिव जोगिया’ हुआ रिलीज, फैन्स का जीता दिल

Bhojpuri Bol Bam Songs: रितेश पांडेय का नया सॉन्ग हुआ रिलीज

नई दिल्ली :

Bhojpuri Bol Bam Geet: भोजपुरी गायकों और कलाकारों के बीच बोल बम की गूंज सुनाई देने लगी है. भोजपुरी सिनेमा वैसे भी सावन गीत लाने के लिए फेमस रहा है. अब भोजपुरी सिंगर और एक्टर रितेश पांडेय ने अपना नया सावन स्पेशल गाना ‘नाचे मोर शिव जोगिया' रिलीज किया है. यह बोल बम गीत यूट्यूब पर रिलीज हुआ है, और इसे खूब पसंद भी किया जा रहा है. इस रिलीज को 11 जुलाई को यूट्यूब पर रिलीज किया गया है और इस फैन्स के खूब रिएक्शन भी आ रहे हैं. इस भोजपुरी बोल बम गीत में रितेश पांडेय शिव की नगरी का बखान करते हुए कहते हैं कि सावन में मन भावन लगे महादेव की नगरी, बूढ़े बच्चे सब भंग पी रहे बांधके गेहुंआ पगड़ी. 

भोजपुरी सिनेमा के मशहूर सिंगर और एक्टर रितेश पांडे के भोजपुरी गीत ‘नाचे मोर शिव जोगिया' को वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस वीडियो को अभी तक लगभग एक लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस बोल बम गीत को रितेश पांडेय ने गाया है और चंदन यदुवंशी ने इसके बोल लिखे हैं. इसके डायरेक्टर रवि पंडित हैं. म्यूजिक छोटू रावत का है. एक फैन ने यूट्यूब पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'आप के आवाज में कोई जादू है तभी तो आप के लाखों चाहने वाले है.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: शाहरुख खान और बेटे अबराम ने प्रशंसकों को दी बकरीद की बधाई