VIDEO: कान पकड़कर अपने पापा से माफी मांगती दिखीं अक्षरा सिंह, पिता का खतरनाक अंदाज देख फैंस भी रह गए हैरान

अक्षरा सिंह भोजपुरी सिनेमा की सबसे मशहूर और हिट एक्ट्रेस में शामिल हैं. फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग के साथ ही वह सोशल मीडिया पर भी काफी चर्चित हैं.

VIDEO: कान पकड़कर अपने पापा से माफी मांगती दिखीं अक्षरा सिंह, पिता का खतरनाक अंदाज देख फैंस भी रह गए हैरान

अक्षरा सिंह का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

अक्षरा सिंह भोजपुरी सिनेमा की सबसे मशहूर और हिट एक्ट्रेस में शामिल हैं. फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग के साथ ही वह सोशल मीडिया पर भी काफी चर्चित हैं. अक्षरा की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. हाल ही में अक्षरा ने अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने पिता के साथ नजर आ रही हैं. वीडियो में अक्षरा अपने पापा से माफी मांगती हुई दिख रही हैं. अक्षरा सिंह ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके पिता इंद्रजीत सिंह भी उनके साथ नजरआ रहे हैं.

वीडियो में अक्षरा अपने पापा के सामने कान पकड़कर माफी मांगती दिख रही हैं. आप सोच रहे होंगे कि आखिर अक्षरा किस बात के लिए माफी मांग रही हैं तो हम आपको बता दें कि दरअसल ये बाप-बेटी की जोड़ी यहां फनी रील बना रही है. वीडियो में अक्षरा और उनके पापा 'मैं नहीं तो कौन बे...बोल, बोल, बोल' गाने पर एक साथ परफॉर्म करते देखे जा सकते हैं. वीडियो में बाप-बेटी की जोड़ी काफी कमाल नजर आ रही है. लुक्स की बात करें तो अक्षरा ब्लू कलर की ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वहीं उनके पापा इंद्रजीत सिंह भी व्हाइट शर्ट और डेनिम शॉर्ट में काफी कूल दिख रहे हैं.

Sing

वीडियो को पोस्ट करते हुए अक्षरा ने कैप्शन में लिखा, ‘गलती हो गया पापा, बाप तो बाप ही होता है..आप लोग मानते हैं न'. वीडियो पर कमेंट करते हुए फैंस बाप-बेटी की जोड़ी की तारीफ कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा, 'वाह-वाह सर जी सुपर'. वहीं एक अन्य फैन ने लिखा, 'स्टाइल तो खतरनाक है सर'. जबकि दूसरे फैन ने अक्षरा के लिए लिखा, 'आप ब्यूटी आइकन हो'.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com