Bhojpuri Gana Video Song: आम्रपाली दुबे और निरहुआ के रोमांटिक सॉन्ग ने जीता फैन्स का दिल, वायरल हुआ Video

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का यह भोजपुरी सॉन्ग सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. देखें Video

Bhojpuri Gana Video Song: आम्रपाली दुबे और निरहुआ के रोमांटिक सॉन्ग ने जीता फैन्स का दिल, वायरल हुआ Video

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का धमाल

नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा की सबसे मशहूर एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) अपने भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) से हमेशा धमाल मचाती हैं. उनकी जोड़ी जब निरहुआ (Nirahua) के साथ आती है धमाल मच जाता है. आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का एक भोजपुरी सॉन्ग 'ढोई के नाउ महीना रजऊ' (Dhoyi Ke Nau Mahina Rajau) यूट्यूब पर जबरदस्त तरीके से धमाल मचा रहा है. निरहुआ और आम्रपाली दुबे के इस वीडियो सॉन्ग को यूट्यूब पर अभी तक 20 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

कियारा आडवाणी की फिल्म 'इंदु की जवानी' का पहला सॉन्ग रिलीज, जबरदस्त अंदाज में दिखीं एक्ट्रेस- देखें Video

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का 'ढोई के नाउ महीना रजऊ' (Dhoyi Ke Nau Mahina Rajau) सॉन्ग उनकी भोजपुरी फिल्म 'मोकामा 0 किमी.' का है. इस गाने के बोल इतने शानदार हैं कि इस गाने को लोग बार-बार सुनने पर मजबूर हो रहे हैं. निरहुआ अपने गाने, डांस, एक्शन के लिए मशहूर हैं और उनकी इस फिल्म में इन सब चीजों का तड़का डाला गया है.  निरहुआ और आम्रपाली दुबे ने इस गाने में शानदार डांस भी किया है. वैसे भी दोनों का भोजपुरी सॉन्ग अकसर वायरल हो जाता है.

कंगना रनौत ने किया जया बच्चन पर पलटवार तो स्वरा भास्कर बोलीं- शर्मनाक, बड़ों की इज्जत करना...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वैसे भी आम्रपाली दुबे अपनी अदाओं के लिए जानी जाती है. इसके अलावा आम्रपाली दुबे सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने भवन कॉलेज, मुंबई से स्नातक की उपाधि प्राप्त की. अपनी पढ़ाई के दौरान प्रारंभ में वह एक डॉक्टर बनना चाहती थी, लेकिन बाद में उन्होंने अपने करियर को अभिनय के क्षेत्र में आगे बढ़ाया. उन्होंने 'रहना है तेरी पलकों की छांव में' में सुमन के रूप में मुख्य भूमिका निभाई. उन्हें 2014 में भोजपुरी सिनेमा में दिनेश लाल यादव की फिल्म 'निरहुआ रिक्शावाला' से प्रसिद्धि मिली. वर्ष 2015 में उन्हें भोजपुरी इंटरनेशनल फिल्म अवार्डस (बीआईएफए) में फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी' के लिए सर्वश्रेष्ठ डेब्यू अभिनेत्री के पुरस्कार से सम्मानित किया गया.