नीली साड़ी में नदी किनारे आम्रपाली दुबे ने यूं दिखाई अदाएं, बार-बार देखना चाहेंगे वीडियो

आम्रपाली दुबे भोजपुरी सिनेमा की मशहूर और दिग्गज अभिनेत्रियों में से एक हैं. वह अपनी एक्टिंग से लाखों दर्शकों के दिलों जीतती रहती हैं. फिल्मों के अलावा आम्रपाली दुबे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने की वजह से भी सुर्खियों में रहती हैं.

नीली साड़ी में नदी किनारे आम्रपाली दुबे ने यूं दिखाई अदाएं, बार-बार देखना चाहेंगे वीडियो

नीली साड़ी में नदी किनारे आम्रपाली दुबे ने यूं दिखाई अदाएं

नई दिल्ली:

आम्रपाली दुबे भोजपुरी सिनेमा की मशहूर और दिग्गज अभिनेत्रियों में से एक हैं. वह अपनी एक्टिंग से लाखों दर्शकों के दिलों जीतती रहती हैं. फिल्मों के अलावा आम्रपाली दुबे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने की वजह से भी सुर्खियों में रहती हैं. वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. आम्रपाली दुबे की सोशल मीडिया पोस्ट को फैंस खूब पसंद भी करते रहते हैं. अब एक बार फिर से भोजपुरी सिनेमा की यह खूबसूरत अदाकारा अपनी नई सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर चर्चा में हैं. 

आम्रपाली दुबे ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है. जिसमें वह नीली साड़ी में नजर आ रही हैं. वीडियो में आम्रपाली दुबे को नदी किनारे एन्जॉय करते हुए देखा जा सकता है. खूबसूरत दिखने के लिए उन्होंने अपने बालों को खोला हुआ है. पूरे वीडियो में आम्रपाली दुबे का बेहद खास और अलग अंदाज देखने को मिला रहा है. सोशल मीडिया पर आम्रपाली दुबे का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. अभिनेत्री के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर उनकी तारीफ भी कर रहे हैं. 

बात करें आम्रपाली दुबे के वर्कफ्रंट की तो वह जल्द भोजपुरी सिनेमा के लोकप्रिय निर्देशक इश्तियाक शेख बंटी की फिल्म में नजर आने वाली हैं. इस बात की जानकारी फिल्म के निर्माता रत्नाकर कुमार ने सोशल मीडिया के जरिए दी. उन्होंने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट से फैंस के साथ शेयर की थी. रत्नाकर कुमार ने पोस्ट शेयर कर कैप्शन में लिखा है, हमारी नई फिल्म के लिए निर्देशक इश्तियाक शेख बंटी को साइन किया गया है, जिसकी अभिनेत्री आम्रपाली दुबे व अन्य हैं.  अभिनेत्री के फैंस उनकी नई फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ऐश्वर्या राय बच्चन एयरपोर्ट ब्लैक ड्रेस में आईं नज़र, लगी बेहद खूबसूरत